मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खेत में हुई पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग, एक गिरफ्तार

भिंड जिले के गोरमी थाना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, ये करीब आधा दर्जन पुलिस बल ने बदमाश को बाजरे के खेत में घेर लिया इस दौरान फायरिंग हुई लेकिन पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़ न सकी, हालांकि उसका एक साथी हाथ लगा है.

By

Published : Sep 1, 2020, 11:54 PM IST

Updated : Sep 2, 2020, 12:42 AM IST

Encounter between crook and police
खेत में हुई मुठभेड़

भिंड। गोरमी थाना इलाके की पुलिस और 10 हजार के इनामी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ से इलाके में सनसनी फैल गई. आरोपी को मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने एक बाजरे खेत में घेर लिया. इस दौरान आरोपी और पुलिस के बीच करीब आधा दर्जन फायर हुए. दो घंटे तक चले सर्चिंग अभियान में मुख्य आरोपी दिलीप यादव मौके से भाग निकला, जबकि उसका एक साथी सुंदर थापक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग


दरअसल, गोरमी थाना इलाके के रहने वाला 10 हजार का इनामी बदमाश बीते पांच साल से फरार चल रहा था. मंगलवार को गोरमी थाना पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि दिलीप अपने एक साथी के साथ किसी विवादित जमीन को जुतवाने के लिये बालूपुरा गांव पहुंचा है.

सूचना के आधार पर गोरमी थाना पुलिस बल के साथ आरोपी दिलीप को पकड़ने पहुंची जैसे ही आरोपी ने पुलिस को देखा तो ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुये बाजरे के खेत में छुप गया. इसी बीच पुलिस ने भी फायरिंग की और वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की सूचना दी, जिसकी गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और खेत को चारों ओर से घेर लिया.

सर्चिंग अभियान के दौरान एक आरोपी सुंदर थापक को पुलिस ने बारह बोर की बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी दिलीप यादव पुलिस की घेराबंदी को चकमा देकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

पुलिस की माने तो घटनास्थल के आस-पास खेतों में किसान काम कर रहे थे, जिस वजह से पुलिस ने एतिहात बरतते हुये फायरिंग नहीं की, जिसकी वजह से आरोपी मौके से निकल गया. बहरहाल पुलिस फरार आरोपी को जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Last Updated : Sep 2, 2020, 12:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details