मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का खुलासा, आरोपियों में दो नाबालिग

भिंड पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 चोरी की बाइक भी बरामद की है.

By

Published : Jun 25, 2020, 2:48 PM IST

CSP
सीएसपी

भिंड। शहर में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 चोरों को गिरफ्तार किया है, साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 चोरी की बाइकें भी बरामद की हैं. पकड़े गए 3 चोरों में 2 आरोपी नाबालिग हैं. फिलहाल पुलिस इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बाइक चोर का गिरोह का पर्दाफाश

दअरसल पुलिस को सूचना मिली थी कि, निराला रंग विहार में कुछ युवक खड़े हुए हैं, जो संदिग्ध लग रहे हैं. जिस पर तुरंत टीआई अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, आरोपियों से पूछताछ कि गई तो उन्होंने बताया कि, वे इन दोनों बाइक को छिपाने आये थे. पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक तीनों चोर भिण्ड शहर में ही रह रहे थे. इनमें से 2 चोर 15 साल के हैं. ये भीड़भाड़ वाले इलाकों से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.

पूछताछ में चोरों ने हाउसिंग कॉलोनी से पहले भी बाइक चोरी करना कबूल किया है, सीएसपी आनंद राय ने दी बताया कि, पुलिस फिलहाल चोरों से पूछताछ में जुटी है. क्योंकि इन चोरों से और भी वारदातों के खुलासे की सम्भावना जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details