मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय का रोड शो फ्लॉप, कांग्रेस ने साधा निशाना

भिंड में संध्या राय ने नामांकन दाखिल करने के बाद रोड शो किया हालांकि रोड फ्लॉप साबित हुआ. संध्या राय के फ्लॉप रोड शो पर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

By

Published : Apr 23, 2019, 12:04 AM IST

बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय का रोड शो फ्लॉप

भिंड: भिंड दतिया लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा और रोड शो भी किया. संध्या राय के रोड शो फ्लॉप माना जा रहा है, क्योंकि उनके रोड शो में कोई बड़ा चेहरा शामिल नहीं हुआ.बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय के रोड शो में भीड़ नजर नहीं आई और ये रोड शो केवल कार्यकर्ताओं तक ही सीमित रह गया. संध्या राय के नामांकन दाखिल करने के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्वमंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा मौजूद रहे.

बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय का रोड शो फ्लॉप

बीजेपी के इस फ्लॉप रोड शो को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता अनिल भारद्वाज का कहना है रोड शो तो फ्लॉप होना ही था. क्योंकि बीजेपी निगेटिव राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे की जगह कांग्रेस प्रत्याशी की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है और जनता ये समझ चुकी है इसलिए जनता अब कांग्रेस के साथ है और बदलाव चाहती है.

किसान कर्जमाफी को हवाई बताने वाले पूर्व सीएम शिवराज के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी को कांग्रेस सरकार के काम दिखाई नहीं देते है अगर वादे हवा हवाई होते तो जनता आज बीजेपी के साथ होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details