मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डंपर की चपेट में आने से स्कूली छात्रा की मौत, परिवार से मिलने पहुंचे खनिज मंत्री

By

Published : Sep 2, 2019, 3:20 PM IST

वारासिवनी में डंपर की चपेट में आने से एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार को ढांढस बांधने मंत्री प्रदीप जायसवाल उनके घर पहुंचे.

डंपर की चपेट में आने से स्कूली छात्रा की मौत, परिवार से मिलने पहुंचे खनिज मंत्री

बालाघाट। जिले के वारासिवनी में डंपर की चपेट में आने से एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई थी, जिसके बाद आज खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल उसके घर परिवार वालों से मिलने पहुंचे और साथ ही शासन के द्वारा मिलने वाली हर स्तर की मदद दिलवाने का भरोसा दिलाया.

परिवार से मिलने पहुंचे खनिज मंत्री

पिछले 31 अगस्त को बकोडी अकुटोला निवासी छात्रा रितु पंचेश्वर की रेत से भरे डंपर की चपेट में आकर मौत हो गयी थी, इसके बाद इस दुख की घड़ी में प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने छात्रा रितु पंचेश्वर के घर में जाकर उनके पिता यादवराव पंचेश्वर व परिवार के बीच बैठकर ढांढस बंधाया.

इस दौरान ग्रामीणों ने रेत ठेकेदारों के लगातार निर्धारित रकबे से अधिक रकबे की रेत का खनन कर राजस्व को नुकसान पहुंचाने की शिकायत की. वहीं तुरंत इस घाट का ठेका निरस्त किए जाने की मांग के साथ खैरलांजी क्षेत्र की कच्ची सड़कों का काम बारिश खत्म होते ही शुरू करा देने की मांग की. इस पर मंत्री जायसवाल ने तत्काल जिला खनिज अधिकारी से चर्चा कर जल्द ही जांच कर ठेकेदार पर कार्रवाई करने का फरमान सुनाया और बारिश खत्म होते ही सड़क का काम शुरू करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details