मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बसपा प्रत्याशी ने सिंधिया परिवार पर दिया विवादित बयान, सुनिए क्या कहा

गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से बसपा प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह ने सिंधिया परिवार पर हमला बोला है. उन्होंने इस परिवार पर कई आरोप लगाए हैं.

By

Published : Apr 15, 2019, 9:18 AM IST

Updated : Apr 15, 2019, 9:41 AM IST

लोकेंद्र सिंह, बसपा प्रत्याशी

अशोकनगर। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सियासत चरम है. नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगा रहे हैं. गुना संसदीय सीट से बसपा प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह ने सिंधिया परिवार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा 'इस परिवार ने 72 सालों में क्षेत्र के लोगों का खून चूसने का काम किया है, लोगों का शोषण किया है, इसलिये सिंधिया परिवार कहता है कि 'क्षेत्र की जनता से उनका खून का रिश्ता है.'

लोकेंद्र सिंह, बसपा प्रत्याशी

बसपा प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह ने कहा कि सिंधिया परिवार ने हमेशा वंशवाद की राजनीति की है. उन्होंने कहा कि जितना शोषण सिंधिया परिवार ने इस क्षेत्र का किया, उतना देश के अन्य क्षेत्रों में आज तक किसी ने नहीं किया होगा. इस क्षेत्र से सिंधिया परिवार से लोग संसद पहुंचे, लेकिन विकास नहीं हुआ. डेम बनाने की बात की गयी थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ.

गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे लोकेंद्र सिंह ने कहा कि सिंधिया परिवार का क्षेत्र की जनता से फर्जी रिश्ता है. बता दें कि गुना सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का दबदबा माना जाता है. वह 2002 से यहां सांसद चुने जा रहे हैं. इस बार भी कांग्रेस ने उन्हें यहां से मैदान में उतारा है.

Last Updated : Apr 15, 2019, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details