मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

नाबालिग से गैंगरेप, दोनों फरार आरोपियों की तलाश जारी

इंदौर के चंदननगर थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं.

By

Published : May 3, 2019, 4:29 PM IST

नाबालिग से गैंगरेप

इंदौर। शहर के चंदननगर थाना क्षेत्र में नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के मुताबिक, दो आरोपी उसे अगवा करके ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस दोनों फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है.

चंदननगर पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. आगर की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की गुरुवार शाम थाने पहुंची थी. जहां उसने बताया कि बुधवार रात उसने घर का दरवाजा खोला, तो आरोपियों ने डरा-धमकाकर उसे अगवा कर लिया. दोनों आरोपियों ने पड़ोस के एक खेत में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.

नाबालिग से गैंगरेप

वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से तीनों इंदौर के धार रोड पहुंचे, जहां आरोपी की गाड़ी खराब हो गई. जिसके बाद एक आरोपी युवक गाड़ी सुधरवाने और दूसरा रिक्शा लेने चला गया. इसी बीच लड़की ने अन्य रिक्शा चालक को रोककर मदद मांगी और उसे घटना की जानकारी दी. जिसके बाद रिक्शा चालक उसकी मदद करते हुए उसे लेकर चंदन नगर थाने पहुंचा. शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details