मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

कटनी: पानी भरने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की हालत गंभीर

जिले के ग्राम पंचायत गोदाना में एक युवक पर गांव के ही कुछ लोगों ने पानी भरने के दौरान जानलेवा हमला कर दिया, जिससे युवक लहुलुहान हो गया.

By

Published : May 4, 2019, 11:27 PM IST

पानी भरने के दौरान जानलेवा हमला

कटनी। जिले के रीठी थाना और सलैया पुलिस चौकी अंतर्गत बड़गांव समीप ग्राम पंचायत गोदाना में एक युवक पर गांव के ही कुछ लोगों ने पानी भरने के दौरान जानलेवा हमला कर दिया, जिससे युवक लहुलुहान हो गया. ग्रामीणों की मदद से युवक को रीठी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.

पानी भरने के दौरान जानलेवा हमला


जानकारी के मुताबिक इन दिनों ग्राम पंचायत गोदाना-टोला में पानी की समस्या होने के कारण पंचायत द्वारा बोरवेल से ग्रामीणों को पानी उपलब्ध कराया जा रहा है. पंचायत द्वारा गांव के ही कढो़री पटेल को इस बोरवेल के संचालन की जिम्मेदारी दी गई है. रोज की तरह कढो़री बोरवेल से लोगों को पानी भरवा रहा था, तभी गांव के ही कुछ लोग कढो़री पर जबरन पानी भरवाने का दबाव बनाने लगे. कढो़री के विरोध करने पर गुस्साये लोगों ने पहले तो कढो़री से धक्कामुक्की की इसके बाद उसके ऊपर पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे वह लहुलुहान हो गया.


वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि घायल युवक को अस्पताल ले जाने के लिए 108 एम्बुलेंस को घटना की सूचना दी लेकिन एम्बुलेंस भी काफी देर तक नहीं पहुंची. पुलिस और एम्बुलेंस के न पंहुचने पर लोगों ने निजी वाहन से गंभीर रूप से घायल कढो़री पटेल को रीठी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details