हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में जुड़वा बहनों का अपहरण के बाद रेप, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Jul 3, 2019, 7:30 PM IST

हरोली में नाबालिग जुड़वा बहनों से अपहरण के बाद दुराचार का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में हरियाणा के दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

कॉन्सेप्ट इमेज

ऊना: हरोली उपमंडल में नाबालिग जुड़वा बहनों से अपहरण के बाद दुराचार का मामला सामने आया है. दोनों पीड़ितों ने हरियाणा के दो युवकों पर अपहरण करने के बाद दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों युवकों को ऊना में गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने दोनों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, बीते 23 जून को उपमंडल हरोली के एक गांव की 15 वर्षीय दो जुड़वा बहनें अचानक घर से लापता हो गईं.

परिजनों ने बेटियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना हरोली में दर्ज करवाते हुए अपहरण का शक जाहिर किया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर चार दिन के भीतर ही किशोरियों को दो युवकों संग ढूंढ निकला. किशोरियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां दोनों बहनों ने बताया कि वे अपनी मर्जी से युवकों के साथ गईं थी.

इसके बाद मंगलवार को जुड़वा बहनों ने महिला थाना को शिकायत देते हुए हरियाणा के युवकों पर दवाब के चलते अपहरण करने के साथ-साथ दुराचार करने का आरोप लगाया. पुलिस ने बहनों की शिकायत पर हरियाणा के दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने हरियाणा के युवकों को ऊना से गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details