हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सुरेश चंदेल ने अनुराग पर साधा निशाना, कहा- 5 साल ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं पहुंच पाए सांसद

पूर्व भाजपा सांसद ने खुद पर प्रश्न पूछे जाने के एवज में पैसे लेने के आरोपों को पूर्व सुनियोजित साजिश बताया. उन्होंने इस मामले में षड्यंत्र रचने वालों का शीघ्र ही खुलासा करने का दावा किया.

By

Published : Apr 26, 2019, 5:11 PM IST

राम लाल ठाकुर, मुकेश अग्निहोत्री और सुरेश चंदेल

ऊनाः भाजपा से 3 बार सांसद और प्रदेशाध्यक्ष सहित विभिन्न उच्च पदों पर रहे सुरेश चंदेल ने कांग्रेस में जाते ही भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के खिलाफ जमकर जुबानी हमला बोला है. ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए सुरेश चंदेल ने कहा कि अनुराग ठाकुर न ही जनता के संपर्क में रहे और न ही क्षेत्र की पंचायतों तक पहुंच पाए.

राम लाल ठाकुर, मुकेश अग्निहोत्री और सुरेश चंदेल

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं द्वारा संघ को आतंक की पाठशाला कहने के सवाल पर चंदेल ने RSS का भी देश में अपना योगदान होने की बात कही. चंदेल ने कहा कि RSS में उन्हें कई अच्छी बाते सीखने को मिली है, जिन्हें वो कांग्रेस पार्टी से साझा करेंगे.

वहीं, पूर्व भाजपा सांसद ने खुद पर प्रश्न पूछे जाने के एवज में पैसे लेने के आरोपों को पूर्व सुनियोजित साजिश बताया. उन्होंने इस मामले में षड्यंत्र रचने वालों का शीघ्र ही खुलासा करने का दावा किया. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर, नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और ऊना सदर से कांग्रेस के विधायक सतपाल रायजादा भी मौजूद रहे.

सुरेश चंदेल सह समन्वयक चुनाव समिति कांग्रेस

सुरेश चंदेल ने पार्टी बदलने के बाद ऊना में अपनी पूर्व पार्टी भाजपा के उम्मीदवार अनुराग ठाकुर पर क्षेत्र की अनदेखी किए जाने का आरोप लगाया. उन्होंने अनुराग पर अति उत्साह में अधिक घोषणाएं करने और उससे कम काम करने का आरोप लगाया.

सुरेश चंदेल ने कांग्रेस नेताओं द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को आतंक की पाठशाला कहे जाने के सवाल पर चंदेल ने कहा कि कांग्रेस एक बड़ा प्लेटफार्म है, जिसमें विभिन्न-विभिन्न विचारधाराओं के लोग शामिल हैं चंदेल ने कहा कि RSS का देश में एक अपना योगदान है. उन्होंने कहा कि RSS की अच्छी बातों को कांग्रेस पार्टी से साझा करूंगा, क्योंकि अच्छी बात कहीं से भी मिले उसे ग्रहण करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details