हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड-19 के नियमों की अवहेलना पर पुलिस करेगी कार्रवाई: एसपी ऊना

By

Published : Dec 4, 2020, 12:36 PM IST

कोविड-19 के नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. इसके लिए एसपी ऊना ने सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं. जिला में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही अधिकारियों ने लोगों से भी अपील की है कि वह कोरोना के नियमों का पालन करें और मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें.

एसपी ऊना
एसपी ऊना

ऊना:जिला में कोविड-19 के नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. इसके लिए एसपी ऊना ने सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं. जिला में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पुलिस अधीक्षक की ओर से सभी अधिकारियों को इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं.

एफआईआर होगी दर्ज

अधिकारियों ने साफ है किया कि नियमों की अवहेलना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसके लिए चालान करने के अलावा एफआईआर दर्ज करने का प्रावधान भी रखा गया है. इस पर लगातार मामले दर्ज किए जा रहे हैं. साथ ही अधिकारियों ने लोगों से भी अपील की है कि वह कोरोना के नियमों का पालन करें और मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें.

वीडियो रिपोर्ट.

लोगों को बांटे मास्क

सरकार की ओर से समारोह में शामिल होने या अन्य गतिविधियों के लिए निर्धारित सभी नियमों के तहत पुलिस थानों को निर्देश जारी किए गए हैं. पुलिस से लोगों पर कड़ी नजर बनाकर रखने को कहा गया है, जिससे व्यवस्था को बनाया रखा जा सके. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की ओर से जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है. साथ ही जरूरतमंदों लोगों को पुलिस मास्क भी बांट रही है.

नहीं बर्दाश्त होगी अवहेलना

एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं नियमों की अवहेलना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इस पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उन्होंने लोगों से अपील की है कि पुलिस का काम एफआईआर करने का नहीं है, लेकिन अगर नियमों की अवहेलना होगी तो कार्रवाई अवश्य की जाएगी.

पढ़ें:DC की बस चालकों को निर्देश, कोरोना नियमों का सख्ती से करें पालन

ABOUT THE AUTHOR

...view details