हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पानी के टैंक से निकला 8 फीट का अजगर, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

By

Published : Jun 2, 2019, 8:52 PM IST

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर संदीप कुमार निवासी दियोली अपने खेतों की सिंचाई कर रहा था. पानी की मात्रा कम होने के चलते संदीप ने जब पानी के लिए बनाए टैंक में हाथ डाला तो संदीप की बाजू पर अजगर लिपट गया.

डिजाइन फोटो

ऊना: गगरेट विधानसभा क्षेत्र के तहत दियोली में 8 फुट लंबे निकले अजगर को देखकर ग्रामीण हैरान हो गए. ग्रामीणों ने रस्सियों व बांस के डंडों की मदद से अजगर को काबू कर वन विभाग के हवाले किया. बताया जा रहा है कि अजगर ने एक गीदड़ को अपना निवाला बनाया हुआ था.

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर संदीप कुमार निवासी दियोली अपने खेतों की सिंचाई कर रहा था. पानी की मात्रा कम होने के चलते संदीप ने जब पानी के लिए बनाए टैंक में हाथ डाला तो संदीप की बाजू पर अजगर लिपट गया. जिसके बाद उसके होश उड़ गए और जोर से चिल्लाने लगा. उसकी चिल्लाने की आवाज़ को सुनकर ग्रामीण पानी के टैंक के पास पहुंचे.

जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि 8 फीट लंबा अजगर पानी के टैंक के बाहर था. जिसके बाद ग्रामीणों ने रस्सियों व डंडों की मदद से अजगर को काबू किया. और फिर इसकी सूचना वन विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और अजगर को डिब्बे में बंद करके अपने साथ ले गई.

ये भी पढ़ें- चलती टैक्सी पर पहाड़ी से गिरा पत्थर, चालक की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details