हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस को चकमा देकर फिर 'हवा' हुआ कैदी, हत्या के जुर्म में काट रहा था सजा

सोमवार को कैदी को जेएमआईसी-2 ऊना में पेशी के लिए लाया गया. कैदी को ऊना में सिरमौर से एचएएसआई सूरत सिंह और कांस्टेबल राहुल पेशी के लिए लेकर आए थे. कोर्ट में पेशी के बाद वापिस जाते समय कैदी मैहतपुर में पुलिस की कस्टडी से भाग निकला.

By

Published : May 20, 2019, 3:18 PM IST

फरार कैदी

ऊनाः हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी मैहतपुर में पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. मामला ऊना का है. जहां सिरमौर जिला के नाहन से उसे पेशी के लिए लाया गया था.

जानकारी के अनुसार कैदी राजीव कुमार मैहतपुर में एक उद्योगपति की हत्या के मामले में सजायाफ्ता है. इससे पहले भी राजीव कुमार पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुका है. कैदी के फरार होने के बाद से ही पुलिस ने ऊना जिला की सीमाओं पर अलर्ट जारी कर दिया है. पुलिस की टीमें फरार कैदी की तलाश में जुट गई हैं. राजीव कौशल नाहन में धारा-302आईपीसी में सजा काट रहा था.

सोमवार को उसे जेएमआईसी-2 ऊना में पेशी के लिए लाया गया था. कैदी को ऊना में सिरमौर से एचएएसआई सूरत सिंह और कांस्टेबल राहुल पेशी के लिए लेकर आए थे. कोर्ट में पेशी के बाद वापिस जाते समय कैदी मैहतपुर में पुलिस की कस्टडी से भाग निकला.

बता दें कि इससे पहले भी राजीव कौशल जेल से फरार हो गया था, जिसके चलते उस पर 224 आईपीएस की धारा लगी थी. एएसपी विनोद धीमान ने कैदी के फरार होने के खबर की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details