हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस पर रौब झाड़ते हुए बोला 'IAS' : कब से देख रहा हूं, सही ढंग से ड्यूटी नहीं कर रहे हो, पहुंचा जेल

ऊना में पकड़या नकली आईएएस. ट्रैफिक पुलिस पर रौब झाड़ने का आरोप. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी. आरोपी बिलासपुर जिले के घुमारवीं का रहने वाल.

By

Published : Mar 8, 2019, 12:02 PM IST

ऊना पुलिस ने गिरफ्तार किया एक नकली आईएएस

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पुलिस ने गुरुवार को एक नकली आईएएस को हिरासत में लिया है. युवक पर आरोप है कि नकली आईएएस अधिकारी बनकर ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवान पर रौब झाड़ रहा था. आरोपी बिलासपुर जिले का रहने वाला है, फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

ऊना पुलिस ने गिरफ्तार किया एक नकली आईएएस

आरोपी युवक नकली आईएएस अधिकारी बनकर लोगों पर रौब जमा रहा था. यही नहीं, इस आरोपी की धौंस का आलम यह था कि उसने पुलिस के जवानों पर भी रौब दिखाकर बदसलूकी की. ऊना में पंजाब की सीमा पर एक होमगार्ड और यातायात प्रभारी ने शक होने पर इस नकली आईएएस अधिकारी का पीछा किया और पकड़कर जांच की.

ऊना पुलिस ने गिरफ्तार किया एक नकली आईएएस

पूछताछ के बाद आरोपी की पहचान बिलासपुर जिले के घुमारवीं के सारांश के रूप में हुई है. दरअसल, वीरवार को मैहतपुर में होमगार्ड दर्शन सिंह ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात था. इसी दौरान एक युवक आया और होमगार्ड जवान पर ड्यूटी सही तरीके से न करने का रौब जमाने लग पड़ा.

जवान ने तुरंत मामले की सूचना यातायात प्रभारी निर्मल सिंह को मौका पर बुलाया और युवक उन पर भी रौब झाड़ते हुए कहने लगा कि मैं आपको कब से देख रहा हूं, आप सही ढंग से ड्यूटी नहीं कर रहे हैं.

निर्मल सिंह ने जब युवक से आईकार्ड दिखाने को बोला तो युवक ने नहीं दिखाया और भागने लगा. ट्रैफिक इंचार्ज युवक को पकड़ कर पुलिस चौकी ले गए. जहां युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details