हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चिंतपूर्णी में 16 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला, जांच में जुटी पुलिस

थाना चिंतपूर्णी के अंर्तगत 16 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ की शिकायत हुई दर्ज हुई है. डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि पाक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

By

Published : Mar 12, 2021, 9:46 PM IST

molesting-case-of-16-year-old-girl-in-chintpurni
फोटो.

ऊनाः जिला में थाना चिंतपूर्णी के अंर्तगत 16 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़ की शिकायत हुई दर्ज हुई है. युवती के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. उन्‍होंने कहा कि वो कामकाज के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता है. करीब 15-18 दिन पहले जब वो घर आया तो उसने अपनी बेटी को बहुत ही उदास व गुमसुम देखा. उससे बार-बार पूछने पर भी वो कुछ नहीं बता रही थी. मगर आज उसने बताया कि एक युवक जो गांव के रिश्ते में उसका भाई लगता है.

कई सालों से कर रहा शारिरिक व मानसिक रूप से परेशान

पिछले कई सालों से उसे शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान कर रहा है. उसने कहा कि जब वो सातवीं कक्षा में उसके घर टयूशन पढ़ने जाती थी. तब वो उसका शारीरिक शेाषण करता था. लेकिन डर और बदनामी के कारण ये बात किसी को नहीं बताई. चार साल पहले इस युवक को राखी बांध कर मामला समाप्त कर दिया था. उस युवक ने भी माफी मांगकर मामले को समाप्त कर दिया था. धीरे-धीरे मामला शांत हो गया, लेकिन उस युवक ने फिर से वही हरकतें शुरू कर दी. उसके बाद 2019 में भी उक्त युवक ने उसके साथ अश्लील हरकतें की दोनों बार बदनामी के डर से लड़की के परिवार वालों ने शिकायत थाने में शिकायत नहीं करवाई. अब पीड़िता के परिवार वाले मानसिक रूप से परेशान हैं. उन पर शिकायत वापिस लेने का दबाव बनाया जा रहा है.

पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

शिकयतपत्र के अनुसार 8 मार्च 2021 को करीब 5 बजे फिर से उसने युवती और उसकी मां के साथ गाली गलौज किया. अश्लील इशारे किए और घर से बाहर निकलने पर अक्सर छेड़-छाड़ करता है. डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

पढ़ेंःराज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details