हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद बोलीं शहीद बृजेश की पत्नी, कहा- इस एक्शन से कलेजे को ठंडक मिली है

सर्जिकल स्ट्राइक 2 से शहीद बृजेश के परिवार में खुशी. कश्मीर में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए थे बृजेश.

By

Published : Feb 28, 2019, 2:45 PM IST

शहीद बृजेश का परिवार

ऊना: भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बंगाणा के शहीद बृजेश की पत्नी श्वेता और उनका परिवार खुश है. श्वेता ने कहा कि वायु सेना की इस कार्रवाई से कलेजे को ठंड मिली है.

शहीद बृजेश का परिवार

जिला ऊना के उपमंडल बंगाणा गांव ननांवी के रहने वाले 22 आरआर के लांस नायक बृजेश कुमार कुछ माह पहले जम्मू कश्मीर हुई आतंकी मुठभेड़ में शहीद हो गए थे. वायु सेना की एयर स्ट्राइक से शहीद बृजेश के परिवार में खुशी है.

वहीं बृजेश की माता धुव्री देवी का कहना है कि बेटे के शहीदहोने पर दुख तो है लेकिन बेटादेशके लिए शहीद हुआ है उसके लिए खुशीभीहै. बेटे की शहादत के कुछ माह बाद हुए पुलवामा हमले ने हमारे जख्म फिर से ताजा कर दिए थे. और ये बात खलती थी कि हमारी सरकार कब इन आतंकियों को मार कर शहीद का बदला लेंगे. जब मंगलवार को खबर सुनी कि भारतीय वायुसेना ने पाक अधिकृत कश्मीर पर सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों को मार गिराया हैतो दिल को बड़ा सुकून मिला है.

शहीद बृजेश का परिवार

वहीं बृजेश की गर्भवती पत्नी श्वेता ने कहा कि हम सरकार के इस फैसले से बहुत खुश हैं कि हमारे शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला ले लिया गया. अगर इन आतंकियों से बदला नहीं लेते तो ये लोग बार-बार हमारे जवानों पर पीछे से हमला करते रहेंगे. इन आतंकियों को सबक सिखाना जरूरी था और इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक आगे भी जारी रहनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details