हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर परिषद ऊना ने शुरू किया सेनिटाइजेशन का कार्य, लोगों से की सहयोग की अपील

By

Published : Apr 27, 2021, 4:15 PM IST

कोरोना मामलों को देखते हुए नगर परिषद ऊना ने अध्यक्ष पुष्पा देवी की अध्यक्षता में आज से शहर के सार्वजनिक स्थलों पर सेनिटाइजेशन का कार्य शुरू कर दिया है. अध्यक्ष पुष्पा देवी ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में संबंधित पार्षद के संपर्क नंबर लिखे बोर्ड लगाए जाएंगे ताकि लोग जरूरत के समय उनसे संपर्क कर सकें. इसमें नगर परिषद के कर्मचारी और लोगों से सहयोग करने की अपील की है.

city-council-una-started-sanitation-work
फोटो

ऊनाः कोरोना की दूसरी लहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बाद नगर परिषद ऊना ने अध्यक्ष पुष्पा देवी की अध्यक्षता में आज से शहर के सार्वजनिक स्थलों पर ट्रैक्टर के माध्यम से सेनिटाइजेशन का कार्य शुरू कर दिया गया है. इस दौरान नगर परिषद के सभी पार्षद भी मौजूद रहे.

इन जगहों को किया सेनिटाइजे

अध्यक्ष पुष्पा देवी ने कहा कि शहर के सभी वार्डों में संबंधित पार्षद के संपर्क नंबर लिखे बोर्ड लगाए जाएंगे ताकि लोग जरूरत के समय उनसे संपर्क कर सकें. उन्होंने कहा कि शहर में कोरोना के मामलों को देखते हुए सेनिटाइजेशन का कार्य शुरू किया गया है. इसमें नगर परिषद के कर्मचारी और लोगों से सहयोग करने की अपील की गई है.

वीडियो.

आज नगर परिषद ने रेड लाइट, बस स्टैंड, मुख्य बाजार सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर सोडियम हाइपोक्लोराइड का स्प्रे किया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में जिस-जिस वार्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया जाता है, उस वार्ड को तुरंत सेनिटाइज किया जाएगा

कोरोना नियमों पालन करने की अपील

उन्होंने शहर में किए जा रहे स्प्रे के दौरान सभी से अनुरोध किया है कि वे साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें और अपने घरों में ही रहें. हाथों को बार-बार साबुन से धोएं या सेनिटाइजर का प्रयोग करें और कोरोना के नियमों का पालन करें, ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके.

ये भी पढ़ेंःमदद के लिए आगे आया हिमाचल, दिल्ली को दी जाएगी ऑक्सीजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details