हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ऊना में अनियंत्रित होकर पैरापिट से टकराई कार, 2 की मौके पर मौत 1 घायल

ऊना के घन्डावल में एक कार अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकराई. हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है.

By

Published : Aug 24, 2019, 10:12 AM IST

Updated : Aug 24, 2019, 10:31 AM IST

Car Accident in Una

ऊना: जिला ऊना के घन्डावल में एक कार अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकराई. हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिला ऊना के झलेड़ा निवासी गजेंद्र, राजिंदर और कुलविंदर सिंह शुक्रवार को जन्माष्टमी पर्व मनाने के लिए सदा शिव मंदिर तलमेहड़ा गए हुए थे. सुबह पांच बजे घर आते समय आचानक कार अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकराई.

हादसे में गजेंद्र व राजिंदर की मौके पर मौत हो गई. जबकि कुलविंदर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के क्षेत्रीय अस्तपाल ऊना लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया है. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है.

हादसे का पता चलते ही गांव में मातम छा गया है. वहीं, डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

Last Updated : Aug 24, 2019, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details