हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Govinda Birthday: जन्मदिन पर मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे गोविंदा, परिवार के साथ की पूजा अर्चना

By

Published : Dec 21, 2021, 9:43 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने जन्मदिन (Govinda reached Mata Chintpurni Temple) के मौके पर मंगलवार देर शाम मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे और वहां विधिवत रूप से पूजा अर्चना की. इस (Happy Birthday Govinda) दौरान गोविंदा ने परिवार की सुख शांति के लिए मंदिर परिसर में हवन यज्ञ में भी भाग लिया. वहीं, गोविंदा ने प्रशंसकों ने भी उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी और उन्होंने मां चिंतपूर्णी के दरबार (Govinda celebrated birthday at Chintpurni Temple) में ही केक काटकर अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया.

Govinda reached Mata Chintpurni Temple
मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे गोविंदा

चिंतपूर्णी: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने मंगलवार देर शाम मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचकर मां की विधिवत पूजा अर्चना की. मंगलवार को अपने जन्मदिन के मौके पर गोविंदा अपनी धर्मपत्नी सुनीता के साथ (Govinda reached Mata Chintpurni Temple) विशेष रूप से मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचे. इस दौरान गोविंदा ने परिवार की सुख शांति के लिए मंदिर परिसर में हवन यज्ञ में भी भाग लिया.

बता दें कि सुपरस्टार गोविंदा नियमित रूप से मां चिंतपूर्णी के दरबार में सपरिवार पहुंचते हैं. इस मौके पर सारेगामापा और इंडियन आइडल के फाइनलिस्ट रहे जिला के प्रसिद्ध कलाकार नितिन कुमार भी चिंतपूर्णी (Indian Idol finalist Nitin Kumar) पहुंचे. वहीं, टी-सीरीज के गायक संदीप सूद ने भी (T Series singer Sandeep Sood) मां चिंतपूर्णी के दरबार में अपना शीश (Happy Birthday Govinda) नवाया.

वीडियो.

जन्मदिन के मौके पर देर शाम मां चिंतपूर्णी के दरबार (Shakti peeth of Himachal) पहुंचे सुपरस्टार गोविंदा की मंदिर के पुजारी वर्ग ने विधिवत पूजा-अर्चना करवाई. इस दौरान उन्होंने हवन यज्ञ में आहुतियां भी डाली. जबकि गोविंदा के मंदिर परिसर में पहुंचने की सूचना पाकर सैकड़ों की तादात में उनके प्रशंसक भी मां चिंतपूर्णी के (Mata Chintpurni Temple Himachal) दरबार पहुंच गए.

जहां एक ओर प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी, वहीं उन्होंने केक काटकर मां चिंतपूर्णी के दरबार में ही अपना बर्थडे भी मनाया. सुपरस्टार गोविंदा साल में एक (Govinda celebrated birthday at Chintpurni Temple) या दो बार अनिवार्य रूप से मां चिंतपूर्णी के दरबार पहुंचते हैं और परिवार समेत मां चिंतपूर्णी की पूजा अर्चना करते हैं.

ये भी पढ़ें:गदर 2 फिल्म विवाद: जिस घर में हुई शूटिंग उन्होंने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details