हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में पुलिस को चकमा देकर भागा आरोपी, चिट्टे के केस में हुआ था गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2021, 3:12 PM IST

Updated : Jul 8, 2021, 4:45 PM IST

ऊना पुलिस को जहां एक ओर करीब 19 ग्राम चिट्टे (हेरोइन) के साथ दो युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई थी. वहीं, गिरफ्तारी से कुछ ही घंटों बाद ही एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर गिरफ्त से फरार हो गया.

Una Police News, ऊना पुलिस न्यूज
फोटो.

ऊना: जिला ऊना पुलिस को जहां एक ओर करीब 19 ग्राम चिट्टे (हेरोइन) के साथ दो युवकों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई थी. वहीं, गिरफ्तारी से कुछ ही घंटों बाद एक आरोपी के फरार हो जाने से पुलिस की किरकिरी हो गई है.

दरअसल ऊना पुलिस की टीम ने पेखुवेला गांव में 18.91 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के दो युवकों को गिरफ्तार किया था, लेकिन जब पुलिस टीम दोनों आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लेकर गई तो उसमें से एक आरोपी पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया.

आरोपियों का मेडिकल करवाने के लिए लेकर पहुंची थी पुलिस

क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में आरोपियों का मेडिकल करवाने के लिए लेकर पहुंची पुलिस को चकमा देकर एक आरोपी भगाने में सफल रहा. आरोपी की पहचान सन्नी निवासी होशियापुर के रूप में हुई, जिसकी तलाश के लिए तुरंत ही जगह-जगह नाकेबंदी भी कर दी है.

वीडियो.

जानकारी के मुताबिक गत शाम ऊना पुलिस ने पेखूवेला के समीप नाकेबंदी की हुई थी. इस दौरान पुलिस ने संतोषगढ़ से ऊना की ओर आ रहे बाइक सवार दो युवकों को रोका और तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवकों के पास से 18.91 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है.

पूछताछ करने पर युवकों की पहचान बहादुर सिंह व सन्नी कुमार निवासी होशियापुर, पंजाब के रूप में हुई. दोनों आरोपियों का मेडिकल करवाने के लिए देर रात पुलिस क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंची, जहां पर पुलिस को चकमा देकर सन्नी भागने में सफल रहा.

पुलिस लगातार कर रही है तलाश

आरोपी के भागने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और धरपकड़ की तलाश तेज कर दी. एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने चिट्टे के आरोप में पंजाब के दो युवकों को पेखूवेला के समीप से काबू किया था. इनमें से एक आरोपी क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (Regional Hospital Una) में मेडिकल के दौरान फरार हो गया, जिसकी तलाश के लिए पुलिस काम कर रही है.

ये भी पढ़ें-मोदी के नए मंत्रियों ने संभाला कामकाज, जानें अब तक कितने मंत्रियों ने लिया चार्ज

Last Updated : Jul 8, 2021, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details