हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना नियमों का पालन ना करने में ऊना 'अव्वल', अब तक कटे 8000 चालान

कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर ऊना जिला में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. जिला में करीब 8000 से अधिक चालान कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के लिए कटे हैं.

By

Published : Dec 5, 2020, 3:39 PM IST

कोरोना नियमों का उल्लंघन

ऊना: कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर ऊना जिला में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. जिला में करीब 8000 से अधिक चालान कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के लिए कटे हैं. जिला में अभी भी ये प्रक्रिया लगातार जारी है. कोरोना काल में ऊना के लोगों द्वारा कोविड-19 के नियमों का सबसे अधिक उल्लंघन किया गया है. बता दें कि कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार द्वारा विशेष नियम लागू किए गए हैं, लेकिन जिला के लोग इन पर अमल नहीं कर रहे हैं.

विभाग का मानना है कि लोगों को जागरूक करने के बावजूद लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. प्रशासन लगातार जनता से फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसमें सर्वाधिक मामले फेस मास्क का प्रयोग ना करने के हैं.

इसके अलावा कुछ मामले सोशल डिस्टेंसिंग के भी बताए जा रहे हैं. एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि सरकार द्वारा जारी नियमों के अनुसार ही कार्रवाई की जा रही है. उल्लंघन करने पर पुलिस चालान काटती है उन्होंने लोगों से अपील की है कि नियमों का उल्लंघन ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details