हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बहन की शादी में मायके आई थी महिला, फंदे से लटककर दी जान

ऊना जिले के उपमंडल बंगाणा में विवाहिता ने घर में फांसी लगा ली. मृतक महिला पति और बच्चों के साथ बहन की शादी में शामिल होने आई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 5, 2021, 7:42 PM IST

Married hanged in Una
विवाहिता ने लगाई फांसी

ऊना: सोमवार को उपमंडल बंगाणा के तहत छपरोह में 30 वर्षीय विवाहिता ने फंदे पर झूल कर आत्महत्या(suicide) कर ली. मृतक की पहचान निशा देवी पत्नी राज कुमार निवासी क्यारा थानाकलां के रूप में हुई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बहन की शादी में शामिल होने मायके आई थी. पुलिस(police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

पुलिस के मुताबिक निशा देवी पति और बच्चों सहित बहन की शादी में शामिल होने के लिए अपने मायके छपरोह आई थी. सोमवार को निशा ने अपने मायके में घर के कमरे में पंखे से फंदा लगा लिया. परिजनों के ढूंढने पर जब कमरे को खोला तो पाया कि निशा फंदे पर लटक रही थी. परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health center) थानाकलां में पहुंचाया, लेकिन अस्पताल के चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस

महिला का पति राज कुमार राजमिस्त्री का कार्य करता है. डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ठाकुर (DSP Headquarters Ramakant Thaku) ने बताया कि महिला के गले में रस्सी के निशान थे. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report)आने के बाद ही पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें:हिमाचल के जंगलों में उगने वाली वनस्पति से कई प्रोडक्ट तैयार करेगा कृषि विश्वविद्यालय

ABOUT THE AUTHOR

...view details