हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 14, 2020, 10:55 AM IST

ETV Bharat / state

सोलन में कोरोना के 2 नए मामले, संपर्क में आए लोगों की खोजबीन जारी

बीबीएन क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट से बीबीएन क्षेत्र में 2 नए मामले की पुष्टि हुई है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन के गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है.

solan hospital
कोरोना पॉजिटिव

सोलन: जिला सोलन के बीबीएन क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का मामला बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार देर शाम आई रिपोर्ट से बीबीएन क्षेत्र में 2 नए मामले की पुष्टि हुई है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एन के गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है.

पहला मामला सोलन जिला में नालागढ़ के रतवाड़ी इलाके का है. कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति बेंगलुरु से वाया दिल्ली होकर ट्रेन के माध्यम से अंबाला पहुंचा था.उसके बाद वह नालागढ़ पहुंचा, जहां उसे संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था.

वहीं, दूसरे मामले में शख्स नोएडा से ट्रेन के जरिए अंबाला पहुंचा था. फिर उसके बाद वह नालागढ़ आया था, जहां उसे क्वारंटाइन किया गया था. नोएडा से लौटे व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री चौंकाने वाली है. जानकारी के अनुसार व्यक्ति ट्रेन के जरिए नोएडा से अंबाला पहुंचा था, फिर उसके बाद बस से जीरकपुर पहुंचा. यहां से वह ऑटो के माध्यम से पंचकूला पहुंचा, इसके बाद वह नालागढ़ आया.

स्वास्थ्य विभाग इसके संपर्क में आए लोगों की पहचान कर रहा है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एन.के गुप्ता ने बताया कि दोनों ही व्यक्तियों को ईएसआई काठा अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है. इन दोनों मामलों के साथ अब जिला में कोरोना का आंकड़ा 40 पहुंच चुका है, जिनमें एक्टिव मामले 11 है. वहीं, 29 लोग ठीक भी हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details