हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 7, 2020, 2:57 PM IST

ETV Bharat / state

दो और लोगों ने दी कोरोना को मात, पश्चिम बंगाल से लौटे थे दोनों युवक

जिला सोलन में 2 और लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है. दोनो पश्चिम बंगाल से ट्रक के माध्यम से नालागढ़ पहुंचे थे,जहां इन्हें इंस्टिट्यूशनल क्वांरन्टीन किया गया था. उसके बाद दोनों व्यक्ति को ईएसआई काठा अस्पताल में भर्ती किया गया था.

Corona virus
दो और लोगों ने दी कोरोना को मात.

सोलन:प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, कोरोना संक्रमित व्यक्ति ठीक भी हो रहे हैं. जिला सोलन में 2 और लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है.

बता दें कि जिन दो लोगों ने कोरोना को मात दी है. वे दोनो पश्चिम बंगाल से ट्रक के माध्यम से नालागढ़ पहुंचे थे, जहां इन्हें इंस्टीट्यूशनल क्वांरन्टीन किया गया था. उसके बाद दोनों व्यक्ति को ईएसआई काठा अस्पताल में भर्ती किया गया था. बता दें कि पश्चिम बंगाल से 6 लोग ट्रक के माध्यम से आये थे, जिनमें से 5 लोग ठीक हो चुके हैं.

पश्चिम बंगाल से लौटे थे दोनों युवक.
बता दें कि अबतक जिला सोलन में कोरोना के कुल 32 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से अप्रैल माह से पहले 9 लोग ठीक होकर घर चले गए थे. वहीं, बीते दिनों ही 5 लोगों ने कोरोना से जंग जीती थी, उसके बाद पश्चिम बंगाल से आये दो और व्यक्ति ने कोरोना से जंग जीत ली है, जिसके साथ अब जिला में एक्टिव मामले 16 रह चुके हैं. इनमें से 14 मामले ईएसआई काठा भब उपचाराधीन है. वहीं, 2 कोरोना के मामले आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details