हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कसौली में नाले में गिरी कार, दो की मौत

कसौली में चक्की मोड़-भोजनगर सड़क पर कार नाले में गिर (Accident on Chakki Mor-Bhojnagar road) गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. हादसा बुधवार देर रात का है. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जानकारी के अनुसार चक्की मोड़-भोजनगर सड़क पर एक कार लगभग सौ फीट नीचे नाले में (Car fell into drain in Kasauli)जा गिरी.

By

Published : Jan 27, 2022, 9:42 PM IST

Two dead as car falls into drain in Kasauli
कसौली में नाले में गिरी कार

कसौली/सोलन :चक्की मोड़-भोजनगर सड़क पर कार नाले में गिर (Accident on Chakki Mor-Bhojnagar road) गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. हादसा बुधवार देर रात का है. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. जानकारी के अनुसार चक्की मोड़-भोजनगर सड़क पर एक कार लगभग सौ फीट नीचे नाले में (Car fell into drain in Kasauli)जा गिरी.

इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा बुधवार देर रात हुआ ,लेकिन सुनसान जगह होने के कारण किसी को पता नहीं चल पाया. इसके चलते वीरवार दोपहर को पुलिस हादसे की सूचना मिली. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से लोगों को कार से बाहर निकाला.

दोनों को ईएसआई अस्पताल परवाणू ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. एक व्यक्ति की पहचान तिलक राज निवासी गांव दत्यार के तौर पर हुई ,जबकि दूसरे की पहचान अभी तक नहीं हो पाई. थाना प्रभारी परवाणू दयाराम ठाकुर ने बताया कि पुलिस को वीरवार को करीब दोपहर 1:30 बजे सूचना मिली कि चक्की मोड़-भोजनगर सड़क पर नाले में एक कार गिरी है. जिस पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को निकाला और ईएसआई अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: कालका-शिमला हेरिटेज ट्रैक की खूबसूरती के मुरीद हुए पीएम मोदी, फोटो शेयर कर लिखा- क्या ये तस्वीरें सुंदर नहीं लगीं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details