हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 4, 2021, 3:23 PM IST

ETV Bharat / state

परवाणू में पैरापिट पर बैठा युवक पुलिस को देख घबराया, तलाशी में बरामद हुआ 1.10 ग्राम चिट्टा

शिमला नेशनल हाईवे पांच पर टीटीआर के समीप बैठे व्यक्ति से पुलिस ने नशीला पदार्थ बरामद किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

solan
फोटो

सोलन: नशे के खिलाफ सोलन पुलिस की मुहिम जारी है. कालका-शिमला नेशनल हाई-वे पांच पर टीटीआर के समीप बैठे व्यक्ति से पुलिस ने नशीला पदार्थ बरामद किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. गिरफ्तार किया गए व्यक्ति की पहचान मनप्रीत के रूप में हुई है. उक्त व्यक्ति मोहल्ला राघो माजरा पटियाला पंजाब का रहने वाला है. पुलिस को आरोपी के पास से 1.10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है.

ये है पूरा मामला

यह व्यक्ति परवाणू के टीटीआर चौक पर सड़क किनारे लगे पैरापिट पर बिना मास्क लगाकर बैठा हुआ था. इस दौरान परवाणू पुलिस भी गश्त करती हुई टीटीआर पहुंची. इसी दौरान आरोपी पुलिस को देख एकदम घबरा गया और व्यक्ति ने हाथ में लिया कुछ सामान फेंक दिया. पुलिस ने व्यक्ति से बिना मास्क के पैरापिट पर बैठने का कारण पूछा.

थाना प्रभारी परवाणू दयाराम ठाकुर ने की मामले की पुष्टि

इस दौरान पुलिस ने व्यक्ति द्वारा फेंके गए सामान को उठाकर जांच की तो पैकेट में से 1.10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. इस मामले की पुष्टि थाना प्रभारी परवाणू दयाराम ठाकुर ने की है. उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आखिर वह कहां से चिट्टा लाया था.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस समर्थित जिला परिषद सदस्य महेंद्र सिंह का बड़ा बयान, जिला अध्यक्ष के दावों को बताया झूठा

ABOUT THE AUTHOR

...view details