हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 3, 2019, 10:35 AM IST

ETV Bharat / state

CM ने कसौली वासियों को दी 93 करोड़ की सौगात, जनमंच से नदारद रहने वाले अधिकारियों पर भी की टिप्पणी

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धर्मपुर को 50 बिस्तरों वाले नागरिक अस्पताल में स्तरोन्नत करने की भी घोषणा की. उन्होंने दयोठी पशु औषधालय, आयुर्वेदिक अस्पताल गड़खल को 20 बिस्तरों वाले अस्पताल में स्तरोन्नत करने और भोजपुर की अस्थाई पुलिस पोस्ट को स्थाई पोस्ट में स्तरोन्नत करने और धर्मपुर से गड़खल के लिए मुद्रिका बस सेवा आरम्भ करने की घोषणा की.

cm jairam thakur on Kasauli visit
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

सोलन: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कसौली में 93 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं की शिलान्यास और उद्घाटन किए. जिससे पूरे विधानसभा क्षेत्र में विकास के अनेकों कार्य शुरू होंगे जिसका फायदा आम आदमी को होगा.

उन्होंने कहा कि इन विकास कार्यों से क्षेत्र की सामाजिक, आर्थिक व्यवस्था भी सुदृढ़ होगी. उन्होंने राजकीय उच्च विद्यालय जाड़ली और सनावर को वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में और माध्यमिक पाठशाला हिलाच को उच्च विद्यालय में स्तनोन्नत करने की घोषणा की.

मुख्यमंत्री ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धर्मपुर को 50 बिस्तरों वाले नागरिक अस्पताल में स्तरोन्नत करने की भी घोषणा की. उन्होंने दयोठी पशु औषधालय, आयुर्वेदिक अस्पताल गड़खल को 20 बिस्तरों वाले अस्पताल में स्तरोन्नत करने और भोजपुर की अस्थाई पुलिस पोस्ट को स्थाई पोस्ट में स्तरोन्नत करने और धर्मपुर से गड़खल के लिए मुद्रिका बस सेवा आरम्भ करने की घोषणा की.

वीडियो.

शीतकालीन सत्र में कांग्रेस उठायेगी इन्वेस्टर मीट पर सवाल

सीएम जयराम से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र इस बार गर्म होने वाला है क्योंकि कांग्रेस के लोगों को हिमाचल में हुई इन्वेस्टर मीट पच नहीं रही है, शीतकालीन सत्र इस बार कांग्रेस के मुद्दे से भरने वाला है. उन्होंने कहा कि शीतकालीन सत्र के लिए हम तैयार हैं और कांग्रेस के सभी सवालों के जवाब उन्हें मिलेंगे.

सोलन को नगर निगम बनाने की बात से पल्ला झाड़ते नजर आये सीएम

सोलन को नगर निगम बनाने की बात लगभग पिछले काफी समय से है लेकिन जब मुख्यमंत्री से सोलन को इस दर्जे को बनाने को लेकर बात की गयी तो सीएम कागजी कार्यवाही का पल्ला झाड़ते नजर आये. उन्होंने कहा कि शिकायत और बैठक में नहीं आने वाले अधिकारियों पर शिंकजा कसना जरूरी है
जनमंच और बैठकों में ना आने वाले अधिकारियों पर सीएम ने कहा कि ऐसे आधिकारियो पर कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें- मंडी में 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details