हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 11, 2021, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

सोलन पुलिस ने BJP MLA की गाड़ी का कटा चालान, गुस्से में विधायक ने डीजीपी को घुमाया फोन

दाड़लाघाट पुलिस ने चंबा के भटियात विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विक्रम सिंह जरियाल की गाड़ी का सीट बेल्ट नहीं लगाने पर चालान कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक गाड़ी पर विधानसभा का स्टीकर लगे होने के बावजूद गाड़ी का चालान करने पर नाराज हो गए और चालान की रसीद की मांग करने लगे.

car  challaned by solan police
फोटो.

सोलनः वाहन चलाते समय नियमों का पालन करना चाहिए वरना पुलिस चालान कर देती है. चाहे फिर गाड़ी आम आदमी की हो या फिर किसी नेता की. कुछ ऐसा ही मामला बीते कल अर्की में भी सामने आया जहां दाड़लाघाट पुलिस ने चंबा के भटियात विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विक्रम सिंह जरियाल का सीट बेल्ट ना लगाने पर चालान कर दिया गया.

चालक ने नहीं लगाई थी सीट बेल्ट

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम करीब साढ़े छह बजे के आसपास दाड़लाघाट पुलिस की टीम हाईवे से गुजर रही गाड़ियों की रूटीन चेकिंग कर रही थी. इस दौरान विधायक विक्रम जरियाल की गाड़ी वहां से गुजरी. चालक ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी. लिहाजा पुलिस के हेड कांस्टेबल ने उनकी गाड़ी को रोक कर बिना सीट बेल्ट का ई-चालान काट दिया.

विधायक ने किया हंगामा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक की गाड़ी पर विधानसभा का स्टीकर लगे होने के बावजूद चालान करने पर नाराज हो गए और चालान की रसीद की मांग करने लगे. ट्रैफिक जाम न लगे इसलिए होमगार्ड के जवान ने सड़क में खड़ी विधायक की गाड़ी को थोड़ा साइड में लगाने को कहा तो विधायक उस पर भड़क गए और गाड़ी को हटाने से मना कर दिया.

विधायक ने DGP को भी दी चालान की सूचना

विधायक ने डीजीपी को फोन करके सारे मामले की जानकरी दी. वहीं थोड़ी ही देर में डीएसपी दाड़लाघाट मौके पर पहुंच गए. विधायक को चालान की रसीद उपलब्ध करवाकर मामला शांत करवाया गया.

ये भी पढ़ें-सीएम जयराम ने दी महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, कोविड नियमों के पालन का किया आग्रह

ABOUT THE AUTHOR

...view details