हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टिंबर ट्रेल के पास बस-ट्रक की टक्कर, बाल-बाल बची 50 यात्रियों की जानन

टिंबर ट्रेल मोड के पास परवाणु की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने सामने से आ रही कार को बचाने की कोशिश में बाईं तरफ को ट्रक का स्टेयिंग घूमा दिया. इसी दौरान ट्रक पीछे से आ रही बस के साथ टकरा गया. टक्कर इतनी जोरदार थी की बस उछलकर मिट्टी के ढेर पर चढ़ गई.

By

Published : Jul 6, 2019, 12:17 PM IST

accident between bus and truck

सोलन: परवाणु में टिम्बर ट्रेल के समीप शुक्रवार को देर रात करीब 8 बजे बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है. हादसे के समय बस में करीब 50 लोग सवार थे. हादसे में किसी भी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं हैं.

टिंबर ट्रेल मोड के पास परवाणु की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने सामने से आ रही कार को बचाने की कोशिश में बाईं तरफ को ट्रक का स्टेयिंग घूमा दिया. इसी दौरान ट्रक पीछे से आ रही बस के साथ टकरा गया. टक्कर इतनी जोरदार थी की बस उछलकर मिट्टी के ढेर पर चढ़ गई. मिट्टी के ढेर पर चढ़ने के कारण बस खाई में गिरने से बच गई और बड़ा हादसा होने से टल गया. हादसे के समय बस में करीब 50 लोग सवार थे. हादसे में किसी भी व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं हैं.

वीडियो

जानकारी के मुताबिक परवाणु में टिंबर ट्रेल के समीप एक ट्रक सड़क पर खराब हो गया था, जबकि सड़क की दूसरी ओर फोरलेन के निर्माण कार्य में लगा टिप्पर भी खड़ा था जिससे सड़क पर बहुत कम जगह बची थी इसी वजह से यह हादसा हुआ. हादसे के बाद सड़क मार्ग पर जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात को बहाल करवाया.

ये भी पढ़े- लेटलतीफी के फेर में फंसा IGMC का नया भवन , 56 करोड़ का बना था एस्टीमेट अब खर्च होंगे 100 करोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details