हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़: करंट लगने पर युवक की मौत, आटा चक्की मशीन पर काम करते समय हुआ हादसा

दाहन गांव में एक युवक को बिजली का करंट लगने से उसकी मृत्यु हो गई. राजगढ़ विकास खंड के दाहन निवासी पूर्व प्रधान भूपसिंह का इकलौता पुत्र दीपक अपनी आटा चक्की मशीन में अकेले काम कर रहा था. इसी दौरान उसे थ्री-फेज लाइन से बिजली का जोरदार झटका लगा.

By

Published : Mar 29, 2021, 5:16 PM IST

youth died by a electric shock in rajgarh of district sirmaur
थ्री-फेज लाइन से करंट लगने पर युवक की मौत

राजगढ़: 29 मार्च राजगढ़ तहसील के दाहन गांव में एक युवक को बिजली का करंट लगने से मृत्यु हो गई. राजगढ़ विकास खंड के दाहन निवासी दीपक अपनी आटा चक्की मशीन में अकेले काम कर रहा था. इसी दौरान उसे थ्री-फेज लाइन से बिजली का जोरदार करंट का झटका लगा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

आईजीएमसी शिमला में देर रात हुई मौत

परिजनों को धमाके की आवाज आई तो उन्होंने जाकर देखा दीपक (30) गंभीर रूप से घायल पड़ा था. उसे तुरंत इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल सोलन रेफर किया गया और वहां से उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया. देर रात आईजीएमसी में रात को युवक की मृत्यु हो गई.

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

युवक की मौत से समूचा क्षेत्र शोक में डूब गया है. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. जिसके बाद उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए. डीएसपी भीष्म ठाकुर ने इसकी पुष्टि की.

पढ़ें:कम बर्फबारी के चलते 2 महीने पहले बहाल हुई लेह-मनाली सड़क, पेट्रोल-डीजल के टैंकर हुए रवाना

पढ़ें:डिंफुक-कोकसर सड़क बहाल, PWD ने काटी बर्फ की 20 फीट मोटी दीवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details