हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पांवटा साहिब: एसपी ने नाकों का किया निरीक्षण, जिले की सीमा पर सख्ती के दिए निर्देश

एसपी सिरमौर ने शनिवार को बेहराल और गोविंद घाट नाके का निरीक्षण किया. एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस प्रशासन की तरफ से व्यवस्था चाक-चौबंद है. क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. दोनों प्रवेश द्वारों पर पुलिस की संख्या में बढ़ोतरी कर दी गई है. जिला के सभी स्थानों से जवान व बटालियन को बुला ली गई है.

By

Published : May 9, 2021, 12:22 PM IST

ponta
फोटो

पांवटा: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने अपना कोहराम मचाना शुरू कर दिया है. रोजाना कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा हो रहा है. कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिला प्रशासन प्रयास कर रहा है. एसपी सिरमौर खुशहाल चंद शर्मा ने शनिवार को शाम के समय पांवटा के संवेदनशील नाकों का निरीक्षण किया.

बॉर्डर के साथ लगते खुफिया रास्ते होंगे बंद

इस दौरान सड़कों पर बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान काटे गए. एसपी ने पांवटा साहिब के बेहराल और गोविंद घाट नाके पर तैनात जवानों से स्थिति की जानकारी ली. इसके अलावा बॉर्डर सीमा के साथ लगते खुफिया रास्ते को बंद करने के भी आदेश दिए.

वीडियो

पुलिस बल की संख्या में की गई बढ़ोतरी

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस प्रशासन की तरफ से व्यवस्था चाक-चौबंद है. क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. दोनों प्रवेश द्वारों पर पुलिस की संख्या में बढ़ोतरी कर दी गई है. जिला के सभी स्थानों से जवान व बटालियन को बुला ली गई है. निरीक्षण के दौरान बसों को रोका गया और जिन लोगों ने मास्क नहीं पहना था, उनका चालान किया गया. इसके अलावा वाहन चालकों को रोककर भी मास्क पहनने की हिदायत दी गई.

पुलिस अधीक्षक ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कोरोना कर्फ्यू लोगों की भलाई के लिए लगाया गया है. सरकार की की ओर से जारी एसओपी का ठीक तरीके पालन करें. तभी इस संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही महिलाओं के लिए अच्छी खबर, IGMC में निशुल्क मिलेगा 47 हजार रुपये का इंजेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details