हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की 'परीक्षा पर चर्चा', स्टूडेंट्स में दिखा खासा उत्साह

By

Published : Jan 20, 2020, 1:22 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 'परिक्षा पर चर्चा 2020' कार्यक्रम में छात्रों को तनाव मुक्त होकर पढ़ाई करने के टिप्स दिए.

Pm modi interaction with students
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की परीक्षा पर चर्चा

नाहन:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश सहित हिमाचल प्रदेश के छात्र छात्राओं के साथ परीक्षा पर चर्चा की. इसी कड़ी में जिला सिरमौर के सैकड़ों स्कूल के स्टूडेंट्स ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम का स्कूलों में लाइव प्रसारण भी किया गया.

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान छात्राएं

परीक्षा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिए गए टिप्स को लेकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह देखने को मिला. नाहन के कन्या स्कूल में परीक्षा पर चर्चा के लाइव प्रसारण के दौरान सैकड़ों छात्राएं खासी उत्साहित नजर आईं. इस दौरान स्कूलों के अध्यापक भी मौजूद रहे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की परीक्षा पर चर्चा

कन्या स्कूल की छात्राओं ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम सराहनीय प्रयास है और इस दौरान पीएम ने जो टिप्स परीक्षा को लेकर दिए हैं वो बोर्ड की परीक्षाओं में उनके बेहद काम आएंगे. छात्राओं ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से जहां प्रधानमंत्री ने परीक्षा को लेकर बच्चों का मार्ग दर्शन किया. वहीं, ऐसे कई टिप्स भी दिए, जिससे उनका मानसिक तनाव भी दूर हुआ है.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 'परीक्षा पर चर्चा 2020' कार्यक्रम में छात्रों को तनाव मुक्त होकर पढ़ाई करने के टिप्स दिए. पीएम मोदी का स्कूली छात्रों के साथ संवाद कार्यक्रम का यह तीसरा संस्करण है. पीएम मोदी ने बोर्ड परीक्षाओं के पहले साल 2018 में इस कार्यक्रम की शुरूआत की थी.

वीडियो.

ये भी पढे़ं:मानव तस्करी की आरोपी सपना शूटर नाहन से गिरफ्तार, महाराष्ट्र सहित उत्तर भारत में सक्रिय था गिरोह

ABOUT THE AUTHOR

...view details