हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिंदल पर भड़के PCC चीफ, बोले- विस अध्यक्ष को अपने पद की मर्यादा का नहीं ख्याल

By

Published : Oct 10, 2019, 11:25 PM IST

PCC चीफ कुलदीप सिंह राठौर ने विस अध्यक्ष राजीव बिंदल पर लगाया आदर्श चुनाव आचार संहिता की अवहेलना का आरोप. चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की.

डिजाइन फोटो

नाहन: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने विस अध्यक्ष राजीव बिंदल के पच्छाद विधानसभा के तहत आने वाले ठाकुरद्वारा में बीजेपी की चुनावी बैठक में भाग लेने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. राठौर ने बिंदल को सलाह देते हुए कहा कि अगर उन्हें राजनीति का इतना शौक हे तो उन्हें विस अध्यक्ष के पद से इस्तिफा दे देना चाहिए.

कुलदीप राठौर, पीसीसी चीफ

पीसीसी चीफ ने कहा कि बिंदल को अपने पद की गरिमा का ख्याल करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि वो अपने पद की गरिमा को तार-तार कर कर रहे हैं, जो आदर्श आचार संहिता की अवहेलना है. राठौर ने कहा कि अगर चुनाव आयोग ने कांग्रेस की इस शिकायत पर तुरंत कोई कार्रवाई नहीं कि तो पार्टी सड़कों पर उतरकर विरोध करेगी, जिसकी जिम्मेवारी आयोग की होगी.

राठौर ने कहा कि कांग्रेस किसी भी सूरत में लोकतंत्र से कोई भी खिलवाड़ या सत्ता पक्ष की सरेआम गुंडागर्दी नहीं चलने देगी.बता दें कि पच्छाद विधानसभा में उपचुनाव को लेकर राजनीति पूरी तरह से गर्मा गई है. भाजपा-कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. गुरुवार को कांग्रेस ने विस अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल पर ठाकुरद्वारा में चुनावी बैठक में हिस्सा लेने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान राजीव बिंदल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, भाजपा बिंदल पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बता रही है. भाजपा ने इसे कांग्रेस की बौखलाहट करार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details