हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

छुट्टियां मनाने गए परिवार के साथ दर्दनाक हादसा, मां की मौत, पिता-पुत्र की हालत नाजुक

घटना की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब अस्पताल में तैनात डॉ. सुधी गुप्ता ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हो गई है. जबकि अन्य दो लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें सिविल अस्पताल पांवटा साहिब से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jun 7, 2019, 11:58 AM IST

Updated : Jun 7, 2019, 12:40 PM IST

अस्पताल में उपचाराधीन घायल.

नाहन: पांवटा साहिब से बाहर छुट्टियां मनाने गए एक परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के ढकरानी के पास कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में पांवटा साहिब के एक परिवार की महिला की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जबकि एक लड़की को हल्की चोटें आई हैं.

दरअसल, परिवार छुट्टियां मनाने गया था और पांवटा साहिब वापस लौटते समय उत्तराखंड के ढकरानी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार महिला की मौत हो गई, जबकि पिता और पुत्र गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार में आग लग गई, जिसके बाद घटानास्थल पर मौजूद स्थानीय युवाओं ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार लोगों को बाहर निकालकर सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि परिवार के 2 सदस्यों (दीपक और इशान) को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें: जंगलों में आगजनी की घटनाएं रोकने के लिए वन मंडल की अनूठी पहल, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

घटना की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब अस्पताल में तैनात डॉ. सुधी गुप्ता ने बताया कि हादसे में महिला की मौत हो गई है. जबकि अन्य दो लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें सिविल अस्पताल पांवटा साहिब से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं, पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jun 7, 2019, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details