हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नाहन में अवैध तरीके से घर में बेच रहा था शराब, पुलिस ने किया पर्दाफाश

नाहन थाना के अंतर्गत एक घर में दबिश देकर पुलिस ने 27 लीटर कच्ची शराब बरामद की हैं. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ये कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है.

By

Published : Jun 4, 2021, 7:55 PM IST

illegal wine from house
फोटो.

नाहन: सिरमौर पुलिस ने नशे का अवैध कारोबार करने वालों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने नाहन थाना के अंतर्गत एक घर में दबिश देकर अवैध शराब के कारोबार का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी से कच्ची शराब भी बरामद की है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल पुलिस थाना नाहन की टीम गश्त के दौरान करीब साढ़े 3 बजे रूखड़ी में मौजूद थी. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रूखड़ी गांव में एक व्यक्ति अपने रिहायशी मकान में अवैध तौर पर कच्ची शराब बेचने का धंधा करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कल्याण सिंह निवासी रूखड़ी के घर पर छापा मारा तो वहां से तलाशी के दौरान 27 लीटर कच्ची शराब बरामद की. जिला के एसपी डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में पुलिस ने बरामद की गई कच्ची शराब को कब्जे में ले लिया है और आरोपी के खिलाफ नाहन पुलिस थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

हिमाचल में पहली बार देखा गया दुनिया का सबसे लंबा जहरीला सांप 'किंग कोबरा'!

ABOUT THE AUTHOR

...view details