हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचला पांवटा के बेहराल बैरियर पर तैनात होमगार्ड जवान, हालत गंभीर

जिला सिरमौर के उपमंडल पावंटा साहिब में मंगलवार शाम हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर बहराल बैरियर पर तैनात होमगार्ड जवान को ट्रैक्टर से कुचले जाने का मामला सामने आया है. जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है. होमगार्ड जवान इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. इस बीच ट्रैक्टर चालक ने भागने का भी प्रयास किया, फिलहाल सूचना यह है कि ट्रैक्टर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया है. वहीं, घायल जवान को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, सूचना मिलने के बाद डीएसपी वीर बहादुर और थाना प्रभारी संजय शर्मा सहित दर्जनों जवान सिविल अस्पताल पहुंचे.

By

Published : Feb 2, 2021, 11:03 PM IST

High
High

पांवटा साहिब:जिला सिरमौर के उपमंडल पावंटा साहिब में मंगलवार शाम हिमाचल-हरियाणा की सीमा पर बहराल बैरियर पर तैनात होमगार्ड जवान को ट्रैक्टर से कुचले जाने का मामला सामने आया है. जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है. होमगार्ड जवान इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

जानकारी मुताबिक पांवटा साहिब की बहराल बैरियर पर एक ट्रैक्टर द्वारा होमगार्ड जवान सुरजीत सिंह निवासी आगरो को कुचलने का यह मामला देर शाम का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हरियाणा की तरफ से एक ट्रैक्टर तेज रफ्तार में आ रहा था जिसने बैरियर पर तैनात होमगार्ड जवान सुरजीत को जोरदार टक्कर मार दी.

ट्रैक्टर चालक फरार

इस बीच ट्रैक्टर चालक ने भागने का भी प्रयास किया, फिलहाल सूचना यह है कि ट्रैक्टर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया है. वहीं, घायल जवान को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, सूचना मिलने के बाद डीएसपी वीर बहादुर और थाना प्रभारी संजय शर्मा सहित दर्जनों जवान सिविल अस्पताल पहुंचे. होमगार्ड जवान की हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

डीएसपी ने की घटना की पुष्टि

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि होमगार्ड जवान को बहराल सीमा पर ट्रैक्टर द्वारा टक्कर मारी गई है. प्राथमिक उपचार के बाद जवान को हायर सेंटर रेफर किया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:108 एम्बुलेंस यूनियन ने कंपनी पर लगाया घोटाले का आरोप, विजिलेंस जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details