हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नाहन में मनाया गया 'डॉक्टर्स डे', सामाजिक संस्थाओं ने डॉक्टर्स को किया सम्मानित

सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की ओर से राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर डॉक्टर्स की उत्कृष्ट सेवाओं के मद्देनजर उनका आभार व्यक्त किया गया.

By

Published : Jul 1, 2020, 3:59 PM IST

Doctors Day celebrated in Nahan
स्वास्थ्य कर्मियों ने डॉक्टर्स को किया सम्मानित

नाहन: एक जुलाई का दिन राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के रूप में मनाया जाता है. इसी के तहत बुधवार को जिला मुख्यालय नाहन में भी बीमारियों की रोकथाम व आमजन के जीवन की रक्षा के लिए डॉक्टरों के अथक प्रयासों के मद्देनजर उनका सम्मान किया गया.

दरअसल बुधवार को विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की ओर से राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर डॉक्टर्स की उत्कृष्ट सेवाओं के मद्देनजर उनका आभार व्यक्त किया गया. इस दिवस पर सामाजिक संस्थाओं ने जिला के सीएमओ डॉ. केके पराशर सहित मेडिकल कॉलेज नाहन के डॉक्टर्स को सम्मानित किया.

वीडियो.

नाहन में रोटरी क्लब सहित इनरव्हील क्लब की महिलाओं ने जहां डॉक्टर्स को चिकित्सक दिवस की बधाई देते हुए उन्हें सम्मानित किया, वहीं, जिला के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में तैनात स्टाफ ने भी सीएमओ सहित अन्य डॉक्टर को पुष्प भेंट कर चिकित्सक दिवस की शुभकामनाएं दी.

वहीं, जिला के सीएमओ डॉ. केके पराशर ने कहा कि डॉक्टर हमेशा से समाज हित में कार्य करते हैं और आजकल कोरोना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. उन्होंने इस दिवस पर जिला के सभी डॉक्टरों को शुभकामनाएं दी. साथ ही सामाजिक संस्थाओं द्वारा सम्मान देने के लिए आभार व्यक्त किया. इस वक्त वैश्विक महामारी कोरोना भी चल रही है, जिसमें डॉक्टर कोरोना वारियर्स के तौर पर दिन-रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं, ताकि इस संक्रमण से बचाव हो सके.

ये भी पढ़ें:विदेश में पढ़ाई स्वदेशी से राह बनाई, देश भर में पहुंचा रहे अब हिमाचल का जायका

ABOUT THE AUTHOR

...view details