हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला सीट पर टिकट फाइनल होते ही कांग्रेस प्रचार अभियान ने पकड़ा जोर, हरिपुरधार में चुनाव रणनीति पर हुई चर्चा

शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार कर्नल धनीराम शांडिल को मैदान में उतारने के बाद अब कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है. पूर्व सीपीएस व रेणुका जी के कांग्रेस विधायक विनय कुमार ने रविवार को रेणुका जी विधानसभा के हरिपुरधार में कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

By

Published : Mar 31, 2019, 4:54 PM IST

हरिपुरधार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

नाहनः शिमला संसदीय सीट से टिकट फाइनल होते ही कांग्रेस चुनाव प्रचार में जुट गई है. रेणुका विधानसभा के हरिपुरधार में कांग्रेस ने एक बैठक आयोजित की. जिसमें चुनाव प्रचार को लेकर रणनीति तैयार की गई और कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारियां सौंपी गई.

हरिपुरधार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

दरअसल शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार कर्नल धनीराम शांडिल को मैदान में उतारने के बाद अब कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोर पकड़ने लगा है. पूर्व सीपीएस व रेणुका जी के कांग्रेस विधायक विनय कुमार ने रविवार को रेणुका जी विधानसभा के हरिपुरधार में कार्यकर्ताओं की बैठक ली. बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई और प्रचार की रूपरेखा बनाई गई. कांग्रेस नेता शिमला संसदीय सीट पर उम्मीदवार धनीराम शांडिल की जीत का दावा कर रहे हैं.

जानकारी देते पूर्व सीपीएस व विधायक विनय कुमार

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि लोकसभा चुनाव में पार्टी के हर कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में उतरेंगे, ताकि पार्टी को मजबूती से जीत दिलाई जा सके. इस बैठक में कांग्रेस ने क्षेत्र के 14 बूथों के पोलिंग कार्यकर्ताओं को चुनाव संबंधी जिम्मेदारियां सौंपी है. बता दें कि शिमला संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2014 में बीजेपी के वीरेंद्र कश्यप ने जीत दर्ज की थी. एक बार फिर दोनों ही पार्टियां चुनावी मैदान में हैं और अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details