हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM जयराम ने 'हर घर नल' योजना के लाभार्थियों से किया संवाद, वीडियो कॉन्फ्रेंस से जुड़े लोग

जल शक्ति विभाग द्वारा संचालित जल जीवन मिशन के तहत 'हर घर नल' योजना के लाभार्थियों से सोमवार को वीडियो कॉंफ्रेंस के माध्यम से सीएम जयराम ठाकुर और जल शक्ति मंत्री ठाकुर महेंद्र सिह ने सीधा संवाद किया. इस वीडियो कॉंफ्रेंस में राजगढ़ और चंदोल उप मंडलों के लगभग तीन दर्जन लाभार्थियों ने भाग लिया.

By

Published : Sep 28, 2020, 4:54 PM IST

CM Jairam Video conference
सीएम जयराम वीडियो कॉंफ्रेंस

राजगढ़:जल शक्ति विभाग की ओर से संचालित जल जीवन मिशन के तहत 'हर घर नल' योजना के लाभार्थियों से सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सीएम जयराम ठाकुर और जल शक्ति मंत्री ठाकुर महेंद्र सिह ने सीधा संवाद किया. इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में राजगढ़ और चंदोल उप मंडलों के लगभग तीन दर्जन लाभार्थियों ने भाग लिया.

विभाग के अधिशासी अंभियता अशरद रहमान के अनुसार राजगढ़ व चंदोल उप मंडलों में 'हर घर नल' योजना के तहत लगभग 4 हजार घरों को पेयजल उपलब्ध करवा दिया गया है. बाकि बचे घरों को भी जल्द ही पेयजल उपलब्ध करा दिया जाएगा.

वीडियो

इस कॉन्फ्रेंस में जल शक्ति विभाग के नौहराधार मंडल के अधिशासी अंभियता अशरद रहमान, कनिष्ठ अभियंता यशपाल कनियाल भी इस मौके पर उपस्थित रहे. इस मौके पर लाभार्थियों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से सीधी बात की और लाभार्थियों ने भी उनके घर तक पेयजल पंहुचाने के लिए सरकार का धन्यवाद किया.

ये भी पढ़ें:नगर परिषद के नियमों का उल्लंघन करके घर का निर्माण कर रहा व्यक्ति, टूटने की कगार पर पड़ोसियों के मकान

ABOUT THE AUTHOR

...view details