हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM का कांग्रेस पर तंज, इस बार चुनाव लड़ने से कन्नी काट रहे खुद को फन्ने खां बताने वाले नेता

सिरमौर जिला में चुनाव प्रचार करने पहुंचे सीएम जयराम कांग्रेस पर कसा तंज बोले- भाजपा उम्मीदवारों से कांग्रेस घबरा गई है

By

Published : Mar 31, 2019, 5:29 PM IST

सिरमौर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम जयराम

नाहन: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को सिरमौर जिला में लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज किया. शिलाई विधानसभा क्षेत्र के तहत कफोटा में भाजयुमो द्वारा आयोजित सम्मेलन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जमकर कांग्रेस पर बरसे.

सीएम ने कहा कि भाजपा के टिकटों की घोषणा होने से कांग्रेस घबरा गई है. कांग्रेस टिकटों की घोषणा भी नहीं कर पा रही है. बीजेपी के टिकट घोषित होते ही कांग्रेस ने लिस्ट वापिस मंगवा ली. कई दिग्गज मैदान छोड़ कर भाग गए. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा रहा. भाजपा चारों सीटें जीत रही रही है, इसलिए कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है और कांग्रेसी नेता एक दूसरे के नाम को धक्का दे रहे हैं.

सिरमौर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम जयराम

इससे पूर्व शिलाई विधानसभा के कफोटा पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जमकर स्वागत किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की चुनाव न लड़ने की वजह यह है कि जनता मन बना चुकी है कि दोबारा केंद्र में बीजेपी की सरकार बने. उन्होंने दावा किया है कि बीजेपी राज्य की चारों सीटों पर जीत दर्ज करेगी. इस दौरान उन्होंने भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई सैन्य कार्रवाई की भी तारीफ की और कहा कि यह मजबूत सरकार की बदौलत ही संभव हो पाया है.

इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ शिमला संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप, मौजूदा सांसद वीरेंद्र कश्यप सहित कई बीजेपी नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details