हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सराहां में चैलेंज कप क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, 35 टीमें ले रही हिस्सा

By

Published : Feb 3, 2021, 10:27 PM IST

सराहां में चैलेंज कप क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. खेल के पहले दिन सराहां ने उस्ताद क्लब को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया. टॉस जीतकर पहले खेलते हुए सराहां ने निर्धारित ओवर में 53 रन बनाए.

Cricket tournament
क्रिकेट प्रतियोगिता

राजगढ़: सराहां में चैलेंज कप क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. प्रतियोगिता का शुभारंभ देवराज शर्मा तरुण खुराना ने संयुक्त रूप से किया. इस प्रतियोगिता में नाहन, पच्छाद और सोलन क्षेत्र की 35 टीमें भाग ले रही है. यह प्रतियोगिता 10 दिनों तक चलेगा.

सराहां ने उस्ताद क्लब को हराया

खेल के पहले दिन सराहां ने उस्ताद क्लब को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया. टॉस जीतकर पहले खेलते हुए सराहां ने निर्धारित ओवर में 53 रन बनाए. नीरज ने 33 और अनिरुद्ध ने 13 रनों का योगदान दिया. जीत के लिए निर्धारित रनों का पीछा करते हुए उस्ताद क्लब 47 रनों पर ही सिमट गई.

वीडियो.

अमित शर्मा ने झटके तीन विकेट

सराहां की तरफ से गेंदबाज अमित शर्मा ने हैट्रिक बनाई, जबकि करण पांडे ने दो विकेट लिए. उस्ताद क्लब की तरफ से जयपाल ने 10 रन बनाए. वहीं, दूसरे मुकाबले में ब्रदर इलेवन व बनाहं की सेर के बीच मुकाबला हुआ. ब्रदर इलेवन ने पहले खेलते हुए निर्धारित ओवरों में 115 रन बनाए. अजय गौतम ने 48 व अमित शर्मा ने 35 रनों का योगदान दिया. बनाहां की सेर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दिनेश ने दो व संजू ने एक खिलाड़ी को आउट किया. बनाहां की सेर मात्र 85 रनों पर ही सिमट गई. अनुज ने 32, अमन 19 व संजू ने 6 रनों का योगदान दिया.

ये भी पढ़ें:शिमला: सीएम जयराम ने वन विभाग के स्वर्णिम वाटिका कार्यक्रम का किया शुभारंभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details