हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी महिला मोर्चा की टीम ने कोरोना योद्धाओं को बांधी राखी, लंबी उम्र की कामना की

उपमंडल पांवटा साहिब में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ने कोरोना वॉरियर्स को राखी बांधी. महिला मोर्चा की टीम ने स्वास्थ्य कर्मियों, सफाई कर्मियों और पुलिस के जवानों को खुद तैयार की हुई राखियां बांधी. साथ ही सभी भाइयों की लंबी उम्र की कामना की.

By

Published : Aug 1, 2020, 10:02 AM IST

BJP Mahila Morcha
बीजेपी महिला मोर्चा

पांवटा साहिब: देश में 3 अगस्त को भाई-बहन के स्नेह का त्यौहार रक्षा बंधन मनाया जाएगा. इसके चलते उपमंडल पांवटा साहिब में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ने शुक्रवार को कोरोना वॉरियर्स को राखी बांधी.

महिला मोर्चा की टीम ने स्वास्थ्य कर्मियों, सफाई कर्मियों और पुलिस के जवानों को खुद की तैयार की गई राखियां बांधी. साथ ही सभी भाइयों की लंबी उम्र की कामना भी की. नगर परिषद पांवटा की अध्यक्षा सीमा चौधरी और पूर्व नप अध्यक्षा कृष्णा धीमान ने कहा कि पांवटा साहिब में कई ऐसे कोविड सेंटर हैं, जहां पर बाहरी राज्यों से आए कुछ लोग क्वारंटाइन में रह रहे हैं. ऐसे में इन लोगों के लिए राखी भेजी गई है. उन्होंने कहा कि कोरोना वॉरियर्स आशा वर्कर्स इन लोगों तक राखी पहुंचाने में मदद करेंगी.

वीडियो

इसके अलावा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शिवानी वर्मा ने कहा कि महिला मोर्चा कोरोना काल में असली हीरो को राखी बांधेगी. इसी के तहत पुलिस के जवानों को राखी बांधी गई.बता दें कि पांवटा साहिब में पिछले कुछ दिनों से कोरोना योद्धाओं के लिए राखियां बनाई जा रहीं थी. इन राखियों को अस्पतालों में काम कर रहे कोरोना वॉरियर्स तक पहुंचाया गया. इस मौके पर आशा वर्कर्स को सेनिटाइजर और मास्क भी बांटे गए.

ये भी पढ़ें:जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार घर लौटे सुखराम-कश्यप, 2022 में मिशन रिपीट का दावा

ये भी पढ़ें:नाहन में विदेश से आई महिला और जवान निकला कोरोना पॉजिटिव, DC ने लोगों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details