हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

त्रिदेव सम्मेलन में भाजपा ने उपचुनाव का बिगुल बजाया, चुनावी रणनीति के तहत जारी किए दिशा-निर्देश

पच्छाद के नारग में भारतीय जनता पार्टी ने त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया. इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा के साथ बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की. इस दौरान लोकसभा चुनाव में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए त्रिदेवों को सम्मानित भी किया गया.

By

Published : Aug 10, 2019, 5:34 PM IST

nahan

नाहनः पच्छाद के नारग में भारतीय जनता पार्टी ने त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन कर यहां होने वाले उपचुनाव का बिगुल बजा दिया है. सम्मेलन में मुख्य रूप से पच्छाद में होने वाले उपचुनाव को लेकर चर्चा के साथ-साथ रणनीति तैयार की गई.

इस दौरान जहां बीजेपी के नेताओं ने उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा, वहीं चुनावी रणनीति के तहत उचित दिशा-निर्देश भी जारी किए.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव जो अभूतपूर्व विजय पार्टी को मिली है, उसमें पार्टी कार्यकर्ताओं का अहम योगदान रहा. इस दौरान लोकसभा चुनाव में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए त्रिदेवों को सम्मानित भी किया गया.

त्रिदेव सम्मेलन में भाजपा ने उपचुनाव का बिगुल बजाया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने ऐतिहासिक आर्टिकल 370 के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी और इन फैसलों को जन-जन तक पहुंचाने का सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया है.
पच्छाद उपचुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जैसे ही उप चुनाव घोषित होंगे, तो पार्टी पूरे प्रभावी ढंग से उपचुनाव को लड़ेगी.

370 के फैसले पर केंद्र सरकार को दी बधाई

ये भी पढे़ं- शिक्षकों के लिए सुनहरा मौका, केवल साक्षात्कार को आधार पर भरे जाएंगे विश्वविद्यालय के रिक्त पद

पच्छाद व धर्मशाला सीटों से उपचुनाव में एक बार फिर बीजेपी का उम्मीदवार जीत कर जाए, क्योंकि इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों से सांसद भी पार्टी को मिले हैं तो पार्टी व कार्यकर्ता यहां पर चुनाव जीतने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details