हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

4 साल की बच्ची की मौत पर हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

पांवटा साहिब के देवीनगर के एक निजी अस्पताल में 4 साल की बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण बच्ची की मौत हुई है.

By

Published : Nov 5, 2020, 10:28 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

पांवटा साहिब: बीते मंगलवार पांवटा साहिब के देवीनगर के एक निजी अस्पताल में 4 साल की बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण बच्ची की मौत हुई है.

परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत में कहा है कि डॉक्टर ने बच्ची को दवाई का ओवरडोज दिया, जिसके चलते बच्ची की मौत हुई. जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात मतरालियों से 4 वर्षीय बच्ची को पेट में दर्द के उपचार के लिए परिजन उसे निजी अस्पताल में लेकर आए थे.परिजनों ने आरोप लगाया कि डॉक्टर ने बच्ची को ओवरडोज दी. इसके बाद उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई. बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पांवटा लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वीडियो

निजी अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि रात को एक बच्ची को लेकर परिजन आए थे. पेट दर्द की शिकायत के बाद उसे दवाई की खुराक देकर सिविल अस्पताल भेजा गया. बच्ची की मौत किन कारणों से हुई है, इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं, न ही इसमें अस्पताल की कोई गलती है.

वहीं, मामले में कांग्रेस सचिव अनिंदर सिंह नौटी ने कहा कि मामले की जांच में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी. पुलिस को एसआईटी गठित कर मामले की जांच करनी चाहिए. इस बारे में डीएसपी पांवटा वीर बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details