हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला के पास HRTC बस और बाइक की जोरदार भिड़ंत, एक की मौत

राजधानी शिमला के पास घनाहट्टी में एक एचआरटीसी बस और बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

By

Published : May 20, 2019, 8:04 PM IST

दुर्घटनास्थल की तस्वीर

शिमला: राजधानी शिमला से करीब 16 किलोमीटर दूर घनाहट्टी में सोमवार दोपहर निगम की बस से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब पौने दो बजे पुलिस चौकी धामी में 108 एंबुलेंसे ने फोन पर घनाहट्टी के पास एचआरटीसी बस और मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना दी. दुर्घटना में घायल युवक सिर और शरीर के अन्य भागों में गरी चोटें आई थी. घायल को एंबुलेंस से आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

दुर्घटनास्थल की तस्वीर

दुर्घटना की पुष्टि करते हुए एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एचआरटीसी की बस (संख्या एचपी65-2602) मंडी से शिमला आ रही थी. वहीं, बाइक (संख्या एचपी12सी-1980) सवार युवक शिमला से अर्की की ओर जा रहा था. घनाहट्टी के पास बस और बाइक की टक्कर हो गई.

दुर्घटना में मृतक बाइक सवार युवक की पहचान अर्की के जलाना गांव के रहने वाले कमल कुमार के रूप में हुई है. पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.

पढ़ें- यौन उत्पीड़न का मामला, HC ने अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ FIR को किया रद्द

ABOUT THE AUTHOR

...view details