हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उपचुनाव में वीरभद्र सिंह नहीं करेंगे प्रचार, जनता के बीच भेजी जाएगी अपील

By

Published : Oct 10, 2019, 8:54 PM IST

धर्मशाला और पच्छाद उपचुनाव में वीरभद्र सिंह पार्टी की ओर से खराब स्वास्थ्य के चलते चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे. पीजीआई में 21 दिन एडमिट रहने के बाद पूर्व सीएम गुरुवार को शिमला पहुंचे.

वीरभद्र सिंह (फाइल फोटो)

शिमला: प्रदेश की दो विधानसभा सीटों में होने वाले उपचुनाव में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह कांग्रेस की ओर से चुनाव प्रचार में शामिल नहीं हो पाएंगे. स्वास्थ्य ठीक न होने के चलते वीरभद्र सिंह 21 दिन बाद गुरुवार को पीजीआई से वापस शिमला लौटे हैं.

पीजीआई में इलाज के बाद शिमला पहुंचे वीरभद्र सिंह

जानकारी के अनुसार, अभी पूर्व सीएम पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं. ऐसे में उनके चुनाव प्रचार न कर पाने की बातें सामने आ रही हैं. ये जानकारी वीरभद्र सिंह के बेटे व विधायक विक्रमाादित्य ने दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता वीरभद्र सिंह की अपील दोनों विधानसभा क्षेत्रों में आम जनता के बीच लेकर जाएंगे.

विक्रमादित्य सिंह, कांग्रेस विधायक

विक्रमादित्या ने बताया कि वो जल्द ही पच्छाद विधानसभा का दौरा कर चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे. उन्होंने कहा कि विधानसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं में टिकट न मिलने को लेकर बगावत सामने आई है. ऐसे में कांग्रेस प्रदेश सरकार की जन विरोधी नितियों और पूर्व वीरभद्र सरकार में किए गए विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएगी.

बता दें कि धर्मशाला और पच्छाद विधासनभा में वीरभद्र सिंह के काफी समर्थक हैं. सेहत ठीक न होने की वजह से पूर्व सीएम के चुनाव प्रचार करने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, जिसका नुकसान कांग्रेस को उठाना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details