हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

वीरभद्र सिंह ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- PM पर तानाशाही का भूत सवार

उन्होंने कहा कि देश में महान हस्तियां हुई है. महात्मा गांधी से लेकर पंडित जवाहर लाल नेहरू तक हुए, लेकिन उन्होंने अपने आप को मामूली इंसान समझा, लेकिन मोदी तो अपने आप को ही सब कुछ समझ रहे हैं और किसी को कुछ नहीं समझ रहे.

By

Published : May 15, 2019, 9:32 PM IST

वीरभद्र सिंह और नरेंद्र मोदी (डिजाइन फोटो)

शिमलाः हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने पीएम मोदी पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने मोदी को तानाशाह बताते हुए कहा कि वे मोदी को तब से जानते हैं जब वे केंद्रीय मंत्री थे और गुजरात के मंत्री थे. उन्होंने कहा कि मोदी में अब तानाशाही का भूत सवार हो गया है और मैं (अहंकार) आ गई है. मोदी खुद को प्रभु समझते हैं, जो उनकी बात अच्छी नहीं है.

वीरभद्र सिंह और नरेंद्र मोदी (डिजाइन फोटो)

उन्होंने कहा कि देश में महान हस्तियां हुई हैं. महात्मा गांधी से लेकर पंडित जवाहर लाल नेहरू तक हुए, लेकिन उन्होंने अपने आप को मामूली इंसान समझा, लेकिन मोदी तो अपने आप को ही सब कुछ समझ रहे हैं और किसी को कुछ नहीं समझ रहे.

पढ़ेंः मनकोटिया का वीरभद्र पर फिर हमला, स्टार कंपेनर की जगह बन गए हैं एंटरटेनर

वीरभद्र सिंह ने कहा कि पीएम मोदी हिमाचल आते हैं और यहां अपने पंसद के खाने की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन उन बातों वादों को याद तक नहीं करते हैं, जो उन्होंने पिछले चुनावों में हिमाचल की जनता से किए थे. उन्होंने कहा कि मोदी बस अब अपनी पसंद की बातें करके हिमाचल की जनता को मूर्ख बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली है और प्रदेश की चारों सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details