हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला स्कूल बस हादसे के बाद भी नहीं जागा प्रशासन, सड़क किनारे हो रही बेतरतीब पार्किंग

राजधानी में शहर की सड़कों में बेतरतीब वाहन पार्क किए जा रहे हैं, जिससे की आम जनता का पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं, पुलिस दावा करती आई है कि वे अवैध पार्किंग को क्रेन से उठा लेती है और चालान काट जाते हैं, लेकिन शिमला शहर में पुलिस प्रशासन कोई सख्त कदम नहीं उठा पा रहा है.

By

Published : Jul 2, 2019, 9:10 PM IST

सड़क किनारे पार्क किए गए वाहन

शिमला: राजधानी में पुलिस प्रशासन की लापरवाही आम जनता पर भारी पड़ती जा रही है. दरअसल, शहर की सड़कों में बेतरतीब वाहन पार्क किए जा रहे हैं, जिससे की आम जनता का पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है.

गौरतलब है कि सोमवार को शिमला के झंझीडी में हुए स्कूल बस हादसे का मुख्य कारण सड़क किनारे अवैध रूप से पार्क गाड़ियां थी. प्रशासन के अनुसार सड़क किनारे वाहन पार्क किए गए थे, जिस कारण बस ठीक से नहीं मुड़ पाई और बस का एक टायर सड़क से नीचे उतर गया.

सड़क किनारे पार्क किए गए वाहन

ये भी पढे़ं-शिमला बस हादसा: संकरी सड़क, बेतरतीब पार्किंग और प्रशासन की लापरवाही ने ली मासूमों की जान

मंगलवार को भी शिमला की सड़कों के किनारे धड़ल्ले से गाड़ियां पार्क की गई दिखाई दी. लोग अपनी गाड़ी सड़क किनारे पार्क करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

वीडियो

वहीं, पुलिस दावा करती आई है कि वे अवैध पार्किंग को क्रेन से उठा लेती है और चालान काट जाते हैं, लेकिन शिमला शहर में पुलिस प्रशासन कोई सख्त कदम नहीं उठा पा रहा है.

ये भी पढे़ं-लापरवाही से गई 46 लोगों की जान! बंजार बस हादसे की जांच रिपोर्ट में सामने आए चौंकाने वाले तथ्य

ABOUT THE AUTHOR

...view details