हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'टोपी पर राजनीति न करें, टोपी हमारी संस्कृति का प्रतीक है'

By

Published : Apr 28, 2019, 12:02 AM IST

सीएम जयराम ने कहा कि प्रदेश में टोपी पर राजनीति करना फिजूल है. सीएम ने कहा कि वे चाहे हरे रंग की हो, लाल रंग की हो या फिर कुल्लू की टोपी हो सभी टोपियां पहन लेते हैं.

जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)

रामपुर: शनिवार को रामपुर के ननखड़ी पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की टोपी पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में टोपी की राजनीति का किस्सा ही खत्म कर देना चाहिए.

ननखड़ी में बोले सीएम जयराम

सीएम जयराम ने ननखड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हिमाचल प्रदेश की टोपी पूरे देश-विदेश में मशहूर है और अपनी अलग पहचान बना चुकी है. ऐसे में प्रदेश में टोपी पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वे कभी टोपी की राजनीति नहीं करते और कोई सी भी टोपी पहन लेते हैं.

ननखड़ी में बोले सीएम जयराम

पढ़ें- 'रामपुर जीता तो प्रदेश में पड़ेगा प्रभाव', जयराम ने कांग्रेस के 'गढ़' में नहीं की विपक्ष पर कोई टिप्पणी

मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश एक है और सभी को एक होकर रहने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि टोपी पर राजनीति करना फिजूल है. सीएम ने कहा कि वे चाहे हरे रंग की हो, लाल रंग की हो या फिर कुल्लू की टोपी हो सभी टोपियां पहन लेते हैं.

जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)

सीएम जयराम ने कहा कि हिमाचल में कई लोग नीचे और ऊपर का मुख्यमंत्री कहकर बुलाते हैं. ऐसे लोगों को समझना चाहिए कि हमारा हिमाचल प्रदेश एक है ऊपर नीचे की राजनीति भी नहीं होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details