हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हरियाणा के करनाल में भीषण सड़क हादसा, हिमाचल के एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

By

Published : Jan 11, 2020, 1:36 PM IST

दिल्ली से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी. ये भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक के बाद एक लगातार पांच वाहन आपस में टकरा गए. हादसे में कार एक कैंटर और ट्रक बीच बुरी तरह से फंस गई.

truck collide with car in karnal
करनाल में ट्रक ने कार को मारी टक्कर

शिमला/करनाल:हरियाणा के करनाल जिला में नेशनल हाइवे-44 पर बसताड़ा गांव के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. बसताड़ा टोल प्लाजा से महज सौ मीटर की दूरी पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते पांच वाहन आपस में टकरा गए.

इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं, जोकि शिमला के समरहिल निवासी हैं. मृतकों की पहचान सनातन (17) कोविंद (13) सरिता (55) और शिवानी (40) के रूप में हुई है, जबकि घायल मृदुला व चालक इस्माइल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृदुला की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

वीडियो रिपोर्ट.

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर
दरअसल, दिल्ली से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी. ये भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक के बाद एक लगातार पांच वाहन आपस में टकरा गए. हादसे में कार एक कैंटर और ट्रक के बीच कार के अंदर दो बच्चे, दो महिलाएं और ड्राइवर बुरी तरह से फंस गए. जिन्हें एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

हादसे में दो बच्चे समेत चार की मौत
वाहनों के बीच हुई टक्कर को देखकर राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने कार में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की और साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी. राहगीरों का आरोप है कि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस और एंबुलेंस को आने में एक घंटे का वक्त लग गया. जिस वजह से मरीजों को अस्पताल ले जाने में देरी हुई है.

फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू
इस दर्दनाक हादसे में एक बच्चे और महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में शीतलहर का कहर जारी, ठियोग में कड़ाके की ठंड ने ली युवक की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details