हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मासूम किरन की मौत पर भी नहीं पसीजे अधिकारी, हिमाचल में अभी भी वोटिंग जारी, पढ़ें पूरी खबर

मासूम किरन की मौत पर भी नहीं पसीजे अधिकारी, न आर्थिक राहत, न परिजनों से मुलाकात. हाईकोर्ट ने सेब बागवानों से धोखाधड़ी मामले में कमीशन एजेंट को दी सशर्त जमानत. शिक्षिका ने 7 साल के बच्चे की बेरहमी से की पिटाई, बाद में माफी मांग कर जान छुड़ाई. पढ़िए 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Nov 25, 2022, 9:01 PM IST

TOP TEN NEWS OF HIMACHAL PRADESH TILL 9 PM
हिमाचल प्रदेश न्यूज

हमीरपुर: मासूम किरन की मौत पर भी नहीं पसीजे अधिकारी, न आर्थिक राहत, न परिजनों से मुलाकात

हमीरपुर में बीते दिनों तीन वर्षीय किरन को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला था. इस मामले में प्रशासनिक संवेदनहीनता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि एक भी प्रशासनिक अधिकारी किरन के परिजनों से मुलाकात करने नहीं पहुंचा.

हमीरपुर: कुत्तों के हमले से किरण ने 2 मिनट में तोड़ दिया था दम, शरीर का एक तिहाई हिस्सा जख्मी

हमीरपुर में आदमखोर कुत्तों ने तीन साल की बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि बच्ची के एक तिहाई हिस्से को कुत्तों ने नोच डाला था. ऐसे में बच्ची की दो मिनट में ही मौत हो गई.

HP High Court: हाईकोर्ट ने सेब बागवानों से धोखाधड़ी मामले में कमीशन एजेंट को दी सशर्त जमानत

हिमाचल हाईकोर्ट ने शिमला जिले के कुमारसैन के सेब बागवानों के करोड़ों रुपए हड़पने के आरोपी कमीशन एजेंट को सशर्त अग्रिम जमानत प्रदान करने के आदेश जारी किए हैं.

हाईकोर्ट ने लगाई कांगड़ा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के सीनियर मैनेजरों के प्रमोशन पर रोक, जानें वजह

हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने दिव्यांगजन को रिजर्वेशन न दिए जाने पर कांगड़ा सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में सीनियर मैनेजर के पदों की प्रमोशन पर रोक लगा दी है. साथ ही राज्य सरकार से तीन सप्ताह के भीतर जवाब तलब किया है.

ऊना: शिक्षिका ने 7 साल के बच्चे की बेरहमी से की पिटाई, बाद में माफी मांग कर जान छुड़ाई

ऊना के हरोली उपमंडल के तहत एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में अध्यापिका ने 7 साल के दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले नन्हें से बच्चे की पिटाई कर दी. बच्चे की पिटाई इस कदर की गई है कि उसकी दोनों टांगों पर अभी भी डंडे के निशान साफ तौर पर देखे जा सकते हैं.

हिमाचल में अभी भी वोटिंग जारी, 38 हजार सर्विस व पोलिंग स्टाफ ने पोस्टल बैलेट से किया मतदान

हिमाचल में अभी भी पोस्टल बैलेट से मतदान जारी है. दिव्यांग, 80 वर्ष से अधिक आयु के मतदाता और एमरजेंसी सेवाओं वाले कर्मचारी पहले ही पोस्टल बैलेट से अपना मतदान कर चुके हैं. सर्विस वोटर और पोलिंग स्टाफ अभी भी पोस्टल बैलेट से वोटिंग कर रहे हैं.

HP Election 2022: BJP ने बागियों पर गड़ाई नजर, सरकार बनाने की रणनीति पर जोर

हिमाचल प्रदेश में 14वीं विधानसभा के नतीजे 8 दिसंबर को आने हैं. इस बार सरकार बनाने में बागियों की भूमिका अहम हो सकता है. बीजेपी सरकार बनाने के लिए निर्दलीयों से संपर्क साधे हुए हैं क्योंकि बीजेपी ने इस बार रिवाज बदलने का दावा किया है.

शिमला: बिना अनुमति पोस्टर-होर्डिंग लगाने पर भरना होगा 10 हजार फाइन, इस नंबर पर कर सकते हैं शिकायत

राजधानी शिमला में जगह-जगह आपको हॉर्डिंग्स बैनर पोस्टर दिख जाएंगे. इसकी वजह से शिमला की खूबसूरती दागदार होती है लेकिन अब बिना अनुमति के ऐसा करने वालों को जुर्माना देना होगा. साथ ही आप टॉल फ्री नंबर पर शिकायत भी करके शिमला की सुंदरता को बरकरार रख सकते हैं.

शिमला में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

शिमला के कृष्णानगर वॉर्ड में एक युवक ने घर में फांसी लगा ली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

Mountaineer Ashutosh Rescue: हेलमेट मिलने के बाद बंधी पर्वतारोही के मिलने की उम्मीद, तलाश अभियान में तेजी

मनाली की फ्रेंडशिप पीक पर लापता हुए पर्वतारोही आशुतोष की तलाश के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है. बीते रोज जिस जगह आशुतोष का हेलमेट मिला था, तिरंगा टीम उसी जगह पर आशुतोष की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details